spot_img

बूढा तालाब में धंसक गया फुटपाथ, अब महापौर ठेकेदार को करेंगे ब्‍लैक लिस्‍टेड

HomeCHHATTISGARHबूढा तालाब में धंसक गया फुटपाथ, अब महापौर ठेकेदार को करेंगे ब्‍लैक...

रायपुर। शहर में रविवार (RAIPUR NEWS) को दो घंटे लगातार बारिश क्या हुई, सड़क ही नहीं फुटपाथों ने भी जवाब दे दिया। बूढ़ातालाब के सुंदरीकरण के नाम पर यूं तो करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं, लेकिन यहां एक माह पहले बनाया गया फुटपाथ इस बारिश को झेल नहीं पाया। पेवर ब्लाक तक तालाब में बह गया। गनीमत है कि जिस समय फुटपाथ का यह हिस्सा धंसकने के बाद तालाब में गिरा, उस समय यहां कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

भैयाजी यह भी देखे: बड़ी ख़बर : होटल कारोबारी अनवर ढेबर को बड़ी राहत, हाईकोर्ट से मिली ज़मानत

महापौर एजाज ढेबर ने जताई नाराजगी

दूसरे दिन पालिक निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर बूढ़ातालाब स्वामी विवेकानंद सरोवर (RAIPUR NEWS) के पाथवे बाउंड्रीवाल का मुआयना करने पहुंचे। स्थल में बाउंड्रीवाल के नीचे की जमीन धंसकी हुई मिली, इसे लेकर स्थल पर महापौर एजाज ढेबर ने नाराजगी जाहिर की।

Raipur: बूढा तालाब में धंसक गया फुटपाथ, मेयर ने जताई नाराजगी, बोले- ठेकेदार को करेंगे ब्‍लैक लिस्‍टेड

महापौर ने बताया कि रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के कार्य (RAIPUR NEWS) से संबंधित प्रभारी अधिकारी को कार्य के अनुबंधित ठेकेदार को ब्‍लैक लिस्‍टेड करने के साथ संबंधित इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस जारी करने और स्पष्टीकरण मांगे जाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ महापौर ने स्थल पर तत्काल आवश्यक सुधार एवं मरम्मत कार्य करवाना सुनिश्चित करवाने निर्देशित किया है।