spot_img

मुंबई पुलिस को फोन पर मिली धमकी, गोवा की ओर निकल गया है RDX से भरा टैंकर

HomeNATIONALमुंबई पुलिस को फोन पर मिली धमकी, गोवा की ओर निकल गया...

दिल्ली। मुंबई पुलिस (MUMBAI POLICE) को रविवार को एक धमकी भरा कॉल आया है, जिसके बाद से पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। मुंबई पुलिस ने बताया कि उनके कंट्रोल रूम में देर रात एक कॉल आया, जिसमें कॉल करनेवाले ने बताया कि आरडीएक्स से भरा एक टैंकर, मुंबई से गोवा की ओर बढ़ गया है। इसमें दो पाकिस्तानी नागरिक भी हैं। पुलिस ने आगे बताया कि फोन करने वाले ने खुद को पांडे बताया। इसके बाद मुंबई पुलिस ने फौरन महाराष्ट्र एटीएस और गोवा पुलिस नियंत्रण कक्ष को सतर्क कर दिया।

भैयाजी यह भी देखे: सोशल मीडिया का प्यार पाने, अब दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान पहुंचीं राजस्थान की अंजू

जांच में जुटी पुलिस

छानबीन के बाद मुंबई पुलिस ने उस स्थान की पुष्टि (MUMBAI POLICE)  कर ली है जहां से कॉल की गई थी। लेकिन कॉल करने वाले का पता नहीं चला है। इस मामले में ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा है। पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच शुरु कर दी है। बता दें कि इससे पहले भी 13 जुलाई को एक अज्ञात व्यक्ति ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया था और 26/11 जैसा हमला करने की धमकी दी थी। इसमें फोन करने वाले ने पुलिस को धमकी दी थी कि अगर पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं लौटी तो 26/11 के आतंकवादी हमले के लिए तैयार रहें।

पहले भी आई हैं धमकियां

बता दें कि बीते दस दिन (MUMBAI POLICE)  के अंदर यह तीसरी धमकी आयी है। तकरीबन तीन दिन पहले भी ट्रैफिक कंट्रोल रूम को धमकी आई थी। जिसमें कहा गया था कि मुंबई में दोबारा 26/11 जैसा आतंकी हमला किया जायेगा। इतना ही नहीं इस मैसेज में अज्ञात शख़्स ने धमकी दी थी कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार और मोदी सरकार निशाने पर है। यह भी कहा गया था कि कुछ जगह कारतूस और एके 47 पहुंच गए हैं।