spot_img

सिंगर रश्मीत कौर ने कहा, रोहित शेट्टी के सामने खुद को साबित करना बड़ी उपलब्धि

HomeENTERTAINMENTसिंगर रश्मीत कौर ने कहा, रोहित शेट्टी के सामने खुद को साबित...

मुंबई। जान्हवी कपूर की फिल्म रूही के गाने ‘नदियों पार’ के लिए मशहूर गायिका रश्मीत कौर ने कहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के सफर के दौरान उनके लिए सबसे बड़ा काम एक स्टंट को अच्छे से करके खुद को रोहित शेट्टी के सामने साबित करना था।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “बवाल” की स्क्रिप्ट सुनकर रो पड़ी थी जान्हवी कपूर…कहा-आँखों में थे आंसू

रश्मीत कौर ‘फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 13’ के प्रतियोगियों में से एक थीं। हाल ही में गायिका मुंबई में शो के पहले एपिसोड की विशेष स्क्रीनिंग में उपस्थित थीं, जहां उन्होंने शो में अपनी यात्रा के बारे में बात की।

रश्मीत कौर ने रोहित शेट्टी के साथ काम करने के बारे में बताया कि ”मैं रोहित सर के पसंदीदा प्रतियोगियों में एक थी। वह कहते थे मैंने रश्मीत को कभी डरा हुआ नहीं देखा।

मेरे लिए सबसे बड़ा आकर्षण रोहित सर के सामने स्टंट करके उनसे सराहना पाना होता था। रोहित सर निस्संदेह सर्वश्रेष्ठ गुरु हैं।”

अपनी शो की यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ”यह एक खतरनाक यात्रा थी, जिसे मैंने गाते और नृत्य करते हुए बिताया।

मैंने वहां अपने गीतों से सभी का मनोरंजन भी किया। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह सब पसंद आएगा। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ कलर्स पर प्रसारित होता है।