spot_img

एक्ट्रेस काजोल ने कहा-“जब तक आपके पास आवाज है, आपको सुना जाएगा”

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस काजोल ने कहा-"जब तक आपके पास आवाज है, आपको सुना जाएगा"

मुंबई। अभिनेत्री काजोल ने अपनी पहली वेब सीरीज “द ट्रायल” में एक इंटेंस किरदार निभाया है। उनका यह किरदार अपनी राय को व्यक्त करने का मौका देता है।

भैयाजी ये भी देखें : बिग बॉस फेम रियलिटी टीवी स्टार रिद्धिमा पंडित कर रही किसी को डेट…

वेब सीरीज द ट्रायल में काजोल को एक वकील नोयोनिका की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है कि वह कैसे परिवार की देखभाल और अपने करियर को लेकर संघर्ष कर रही है।

अपने नोयोनिका के किरदार को लेकर अभिनेत्री काजोल ने कहा, आप जहां भी हों, जब तक आपके पास आवाज है, आपको सुना जाएगा। जब तक आप अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं तब तक आपकी बात सुनी जाएगी।

यदि आप सुनाना चाहते हैं तो आपको सुना जाएगा। शो के लिए शूट किए गए सबसे इंटेंस सीन के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा कि मुझे वह सीन बहुत पसंद है जहां नोयोनिका बैठती है और अपनी बेटी से कहती है कि सब ठीक हो जाएगा।

यह एक अनकहा दृश्य है, जो मुझे पसंद है। डीडीएलजे अभिनेत्री ने कहा,एक और क्षण आता है जब वह विशाल के पास जाती है और कहती है कि तुमने कभी नहीं पूछा कि मैं क्या चाहती हूं, कृपया मेरे जीवन के बारे में निर्णय न लें।

वह निश्चित रूप से अपने जीवन की जिम्मेदारी लेना चाहती हैं। गंभीर कोर्ट रूम ड्रामा द ट्रायल प्यार कानून धोखा में जीवन की एक दिलचस्प परीक्षा दिखाई गई है, जिसमें नोयोनिका जीवन की उन चुनौतियों से पार पाती है,

जो उसके सामने आती है। शो में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, अली खान कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 14 जुलाई से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू होगी।