spot_img

भूपेश कैबिनेट की बैठक आज, अनियमित कर्मचारियों और मानसून सत्र पर हो सकती है चर्चा

HomeCHHATTISGARHभूपेश कैबिनेट की बैठक आज, अनियमित कर्मचारियों और मानसून सत्र पर हो...

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र (RAIPUR NEWS) से पहले बुधवार को मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल की अध्‍यक्षता में कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। मुख्‍यमंत्री आवास में शाम छह बजे होने वाली इस कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्‍तावों पर मुहर लग सकती है।

भैयाजी ये भी देखें : 5 गांव के वनवासियों को आवेदन के बाद नहीं मिला पट्टा, कलेक्टर से मुलाकात कर पट्टा दिलाने की मांग की

बतादें कि पिछले कैबिनेट की बैठक (RAIPUR NEWS) में राज्‍य सरकार ने कर्मचारियों का डीए बढ़ाने के अलावा अन्‍य कई निर्णय लिए थे। छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 18 से 21 जुलाई तक चलेगा। चार दिवसीस सत्र में सरकार की तरफ से तृतीय अनुपूरक पेश किया जाएगा।

अनियमित कर्मचारियों के संबंध में चर्चा हो सकती है

वहीं बैठक में कर्मचारियों की मांगों व अनियमित कर्मचारियों के संबंध में चर्चा हो सकती है। कैबिनेट बैठक में चालू खरीफ सीजन के लिए खाद-बीज उपलब्‍धता तथा जी-20 बैठक की तैयारियों की सभी समीक्षा किए जाने की संभावना है। इसके अलावा मानसून सत्र में पेश किए जाने वाले संशोधन विधेयकों पर भी चर्चा हो सकती है।

सरकार की तरफ से आकर्षक घोषणाएं हो सकती

सरकार की तरफ से आकर्षक घोषणाएं (RAIPUR NEWS) हो सकती है। चर्चा है कि सरकार की तरफ से अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने, शराबबंदी जैसे मुद्दों पर सरकार घोषणा कर सकती है। वहीं, आखिरी सत्र में विपक्ष सरकार को घेरने की पूरी कोशिश करता नजर आ सकता है।