spot_img

सड़क ठेकेदार के कर्मचारियों ने आदिवासी युवक की पिटाई करी, ग्रामीणों में आक्रोश

HomeCHHATTISGARHसड़क ठेकेदार के कर्मचारियों ने आदिवासी युवक की पिटाई करी, ग्रामीणों में...

प्रतापपुर। अंबिकापुर के प्रतापपुर थाना इलाके (AMBIKAPUR NEWS) में सड़क ठेकेदार और उसके कर्मचारियों द्वारा आदिवासी युवक को बंधक बनाकर पिटाई का मामला सामने आया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रतापपुर थाना अंतर्गत ग्राम सरहरी निवासी कलिंदर राम पिता कचरिया सोमवार को अपने घर से 4000 रुपए लेकर धान का बीज खरीदने निकला था। वह घूमते-घूमते ग्राम मायापुर पहुंच गया। यहां वह ठेकेदार द्वारा गांव के सड़क निर्माण में लगी जेसीबी मशीन एवं सड़क निर्माण में लगे बड़े उपकरण व रोड किनारे खड़े वाहनों को देखने लगा।

भैयाजी ये भी देखें : आबकारी सचिव त्रिपाठी और ठेकेदार लक्ष्मीनारायण की जमानत पर सुनवाई आज

इस पर ठेकेदार के गुर्गों ने उसे चोर (AMBIKAPUR NEWS) समझकर पकड़ लिया। इसके बाद ठेकेदार के गुर्गों द्वारा उसे जेसीबी मशीन में पूरी रात बांधकर जमकर मारपीट की गई। इसकी जानकारी सुबह उसके घरवालों को मिली तो उसे किसी तरह छुड़ाकर लाया गया। युवक कलिंदर राम का आरोप है कि ठेकेदार तथा कर्मचारियों से बार-बार छोड़ने के लिए कहने पर भी उन्होंने उसे नहीं छोड़ा तथा रातभर उसकी पिटाई की। इस दौरान आरोपियों द्वारा उसे चप्पल में थूक कर भी पीटा गया। इस घटना से युवक व उसके परिजन सहमे हुए हैं।

ठेकेदार (AMBIKAPUR NEWS) के गुर्गों ने युवक व उसके परिजन को यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है। इधर आदिवासी युवक की बेरहम पिटाई के बाद में पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। लोगों ने ठेकेदार व गुर्गों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।