spot_img

Video : पत्नी अनुष्का के लिए फ़ोटोग्राफ़र बने किंग कोहली, खींची तस्वीरें…बनाए वीडियों

HomeENTERTAINMENTVideo : पत्नी अनुष्का के लिए फ़ोटोग्राफ़र बने किंग कोहली, खींची तस्वीरें...बनाए...

मुंबई। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फैमिली वेकेशन पर लंदन में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक कैंडिड रील दिखाई है, जिसमें विराट और उनकी बेटी वामिका लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : ग्रीन बिकनी में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने पोस्ट की फोटो…सोशल मीडिया में वायरल

अनुष्का डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट के साथ टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को शानदार सनग्लासेस, खुले बालों और हल्के मेकअप के साथ पूरा किया था।

वह एक बड़ा फ्लोरल बैग कैरी किए नजर आईं और उनके हाथ में कॉफी का कप दिखा। वहीं, विराट को बेज कार्गो पैंट, ब्लैक जैकेट और ब्राउन कैप पहने देखा जा सकता है। वह वामिका को घूमा रहे हैं।

वीडियो में विराट को अनुष्का का फोटोग्राफर बनते भी देखा जा सकता है। वह अनुष्का की फोटो क्लिक कर रहे हैं। वे लंदन मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिर में अनुष्का अपने कॉफी कप को कूड़ेदान में डालती हैं।

एक्ट्रेस ने रील को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेजर मिसिंग- लंदन शहर और कॉफी की सैर। नोट- वह कॉफी काफी देर तक मेरे पास रही। उन्होंने कैप्शन में दिल वाला इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

रील को 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है। फैंस ने विरुष्का पर अपना प्यार बरसाया है। फैंस ने कमेंट सेक्शन में कपल की जमकर तारीफ की। एक फैन ने लिखा- वह महिला जिसने हमारे किंग को बदल दिया।

वीडियो में विराट को अनुष्का की फोटो क्लिक करते हुए देख एक यूजर ने कमेंट किया, अब तक का सबसे महंगा और पॉपुलर कैमरामैन। अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। उनकी बेटी वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था।