spot_img

ट्रकों की चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से बचने कबाड़ी के पास बेच देते थे पार्ट्स

HomeCHHATTISGARHट्रकों की चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से बचने कबाड़ी के...

दुर्ग। खुले स्थानों पर खड़े ट्रक को चोरी कर उसे रायपुर (DURG NEWS) के कबाड़ी के पास खपाने वाले एक गिरोह को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने ट्रक चोरी के आरोपियों के साथ ही उसे काटकर खपाने वाले कबाड़ी कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से ट्रक के कटे हुए टुकड़े और सवा लाख रुपये नकद जब्त किया गया है। खुर्सीपार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा है।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ भाजपा के सामने दो चुनौतियां, कांग्रेस सरकार का तिलिस्म तोड़ने की कवायद शुरू

पुलिस ने बताया कि बीते 24 से 26 जून की दरम्यानी रात (DURG NEWS) को डबरापारा चौक आफताब गैरेज के पास से एक ट्रक क्रमांक सीजी-12 सी 2255 चोरी हो गया था। ट्रक चालक अवध बंजारे ने ट्रक मालिक अनिल पांडेय को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद दो जुलाई को खुर्सीपार थाना में घटना की शिकायत की गई।

फुटेज से सुराग मिलने के बाद आरोपी हुए गिरफ्तार

चोरी के ट्रक को बरामद करने (DURG NEWS) के लिए तत्काल पुलिस सक्रिय हुई। डबरापारा के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच करने पर पता चला कि एक कार क्रमांक सीजी-15 सीयू 1110 सवार कुछ लोगों ने कई बार ट्रक के चक्कर काटे थे। इस संदेह के आधार पर पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर पतासाजी शुरू की तो पूरे गिरोह के बारे में जानकारी हुई।

इसके बाद पुलिस ने पांच आरोपियों आयुष पांडेय (30) निवासी मैत्री नगर रिसाली, आबिद अंसारी (33) निवासी बेगम बाई गली पद्मनाभपुर दुर्ग, मोहम्मद अहमद (40) निवासी ग्राम सेलूद उतई और कबाड़ी कारोबारी शिव बच्चा तिवारी (55) निवासी रामेश्वर नगर भनपुरी रायपुर और मोहम्मद साकिर (38) निवासी बिरगांव गाजीनगर उरला खमतराई रायपुर को गिरफ्तार किया।