spot_img

पीएम मोदी के हमलों पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा “सबसे बड़ा झूठ बोल गए…”

HomeCHHATTISGARHपीएम मोदी के हमलों पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा "सबसे बड़ा...

रायपुर। भाजपा के विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर किए गए हमलों का सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। पीएम मोदी द्वारा लगाए आरोप पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा “आप आए तो फिर झूठ की बयार बहने लगी मोदी जी।”

भैयाजी ये भी देखें : Video : मोदी के साथ मंच पर दिखे भूपेश, संबोधन में…

सीएम बघेल ने कहा कि “प्रदेश भाजपा के नेता लगातार किसानों को गुमराह कर रहे थे, कि धान खरीदी केंद्र के पैसों से होती है। आप प्रधानमंत्री हैं, आपको तो सच पता है, लेकिन आप भी झूठ बोल गए।

यह किसानों के नाम पर सबसे बड़ा झूठ है कि केंद्र राज्य के धान उपार्जन का 80 प्रतिशत केंद्र ले लेता है। अगर आपकी सरकार की भूमिका राज्यों के धान खरीदी में इतनी ही है तो आपके लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में किसान 1000-1200 रुपए क्विंटल में धान क्यों बेचने पर मजबूर हैं मोदी जी ?”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “आपको छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं ने ग़लत जानकारी दी और आप भाषण पढ़कर चले गए। छत्तीसगढ़ का बच्चा बच्चा जानता है कि हमने गंगाजल की कसम दस दिनों के भीतर किसानों की कर्जमाफ़ी के लिए खाई थी और दो घंटों के भीतर कर्ज माफ़ी हो गई थी। लेकिन भाजपा की सुई अटक गई है।

भैयाजी ये भी देखें : मोदी का तंज़, गंगा जी की झूठी कसम खाने का पाप…

भाजपा का ‘2100 रूपए क्विंटल’ और ‘बोनस’ का कभी पूरा न हुआ वादा किसानों को ठीक तरह से याद है। वो ये भी जानते हैं कि कांग्रेस की सरकार उनके लिए क्या कुछ कर रही है। अब छत्तीसगढ़ के किसानों को कोई गुमराह नहीं कर सकता, आप भी नहीं।”