spot_img

शराब पकड़ने गई पुलिस ने दंपती को लात-मुक्के से जमकर पीटा, लाइन अटैच

HomeCHHATTISGARHशराब पकड़ने गई पुलिस ने दंपती को लात-मुक्के से जमकर पीटा, लाइन...

अंबिकापुर। सरगुजा पुलिस का (AMBIKAPUR NEWS) अमानवीय चेहरा सामने आया है। शराब बनाने व बेचने के आरोप में उदयपुर के ग्राम विशुनपुर निवासी एक महिला के घर में घुसकर पुलिस ने दंपती को लात-मुक्के से पीटा।

जबकि महिला के घर से पुलिस शराब भी जब्त नहीं कर पाई थी। इतना ही नहीं, महिला व उसके पति को थाने लाकर यहां भी दोनों की जमकर पिटाई की गई। वहीं दोनों को छोड़ने के एवज में पुलिस ने 30 हजार रुपए ले लिए। पीड़ित महिला ने गुरुवार को एसपी कार्यालय अंबिकापुर पहुंचकर मामले की शिकायत की है। शिकायत के बाद एसपी ने आरोपी प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।

भैयाजी यह भी देखे: बेरोजगारी भत्ते की तीसरी किश्त आज देंगे CM भूपेश

उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुर निवासी दशमेत पैकरा पति सुकुल राम उम्र 50 वर्ष गुरुवार (AMBIKAPUR NEWS) को एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची थी। उसने बताया कि 21 जून को थाना उदयपुर के पुलिस स्टाफ संतोष गुप्ता एवं अन्य मेरे घर में आए और शराब बनाने-बेचने की बात कहकर महिला आरक्षक एवं संतोष गुप्ता द्वारा लात-मुक्के से मारपीट की गई। घर में शराब नहीं मिलने के बाद भी थाना ले गए। यहां हमें छोड़ने 30 हजार रुपए की मांग की गई। महिला ने बताया कि पुत्र दिनेश पैकरा ने घर से 30 हजार रुपए संतोष गुप्ता को दिया, इसके बाद हमें छोड़ा गया। महिला ने एसपी से पुलिसकर्मी संतोष गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।