spot_img

कार में कर रहे थे शराब की तस्करी, 2 लाख की शराब जब्त

HomeCHHATTISGARHकार में कर रहे थे शराब की तस्करी, 2 लाख की शराब...

दुर्ग। दुर्ग पुलिस (DURG POLICE) ने शराब की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी महंगी गाड़ियों में काले शीशे की आड़ में शराब की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार सीजी 04 पीडी 6063 में भरी 204000 रुपए की शराब जब्त की है।

भैयाजी यह भी देखे: यूनिफाइड कमांड की बैठक में शामिल होंगे CM भूपेश

दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धर पकड़ अभियान के दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि पुलगांव थाना के अंतर्गत ग्राम चंदखुरी रोड से होते हुए एक सफेद कार बालोद की तरफ शराब लेकर जाने वाली है। एसपी दुर्ग ने तुरंत बालोद एसपी को फोन करके दुर्ग और बालोद पुलिस के सहयोग से एक टीम गठित की। दोनों जिलों की पुलिस ने अपनी-अपनी सीमा में चेकिंग लगाई। ईसी दौरान उन्हें एक संदिग्ध सफेद वेगनआर कार आती हुई दिखी।

पुलिस द्वारा जब्त की गई कार

पुलिस ने जब उस कार को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी (DURG POLICE)  ने कार को न रोककर भागने का प्रयास किया। इस पर दुर्ग पुलिस ने भी अपनी गाड़ी से कार का पीछा किया। काफी दूर जाने के बाद पुलिस ने ओवरटेक करके कार तस्करों की कार को रोका। कार रुकते ही दुर्ग पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। कार में दो लोग सवार थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान सविंदर सिंह उर्फ गोलू (26 साल) निवासी ढांचा भवन कुरुद और गगन सिंह शेरगिर (22 साल) निवासी शांति नगर सड़क नंबर एक के रूप में हुई।

कार की डिक्की और बीच की सीट में भरी थी शराब

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार डिक्की और बीच वाली सीट (DURG POLICE)  में 25 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब और 5 पेटी रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस द्वारा जब्त 1490 नग पौवा (268.2 बल्क लीटर) अंग्रेजी शराब कीमती 204000 रुपए और कार को जब्त किया गया है।