spot_img

Amit Shah Live : दुर्ग में गरजे अमित शाह, भूपेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू…

HomeCHHATTISGARHAmit Shah Live : दुर्ग में गरजे अमित शाह, भूपेश सरकार की...

दुर्ग। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरूवार को एकदिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सरकार पर सीधा निशाना साधा। शाह ने कहा कि “भिलाई को लघु भारत का रूप माना जाता है, भिलाई में देश का कोई प्रांत ऐसा नहीं है,

भैयाजी ये भी देखें : सीएम भूपेश बघेल की गृहमंत्री अमित शाह से मांग, बैन हो…

जहां से लोग यहां पर नहीं बसते और आज एक प्रकार से भिलाई में जो जनसागर उमड़ा है, यह मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ को कहना चाहता हूं कि आप के शासन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।”

शाह ने आगे कहा कि “आज मैं छत्तीसगढ़ आया हूं, यह प्रभु श्री राम का ननिहाल है। और प्रभु श्री राम के गमन का पथ भी इस प्रदेश में है, इसलिए मैं अपने बात की शुरुआत प्रभु श्री राम को प्रणाम करके करना चाहता हूं।”

इससे पहले रायपुर एयरपोर्ट पर प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह सहित प्रदेश संगठन के दिग्‍गज नेताओं ने शाह का जोरदार स्‍वागत किया। शाह का यह दौरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूर्ण होने पर देश भर में चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत हो रहा है। साथ ही साथ उन्होंने पद्मश्री उषा बारले से मुलाकात भी की।