spot_img

विपक्षी दलों की बैठक से पहले BJP ने पूछा, ‘पहले बताओ मोदी के सामने कौन’

HomeNATIONALविपक्षी दलों की बैठक से पहले BJP ने पूछा, 'पहले बताओ मोदी...

दिल्ली। विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के लिए 23 जून का दिन अहम होने जा रहा है। पटना में नीतीश कुमार के आवास पर विपक्ष दलों के बड़े नेता जुटेंगे और 2024 में मोदी और भाजपा को हराने के लिए रणनीति बनेगी।

naidunia

नीतीश कुमार को इस बैठक से बड़ी उम्मीद है, क्योंकि वो कह चुके हैं कि यदि सभी दलों ने मिलकर चुनाव लड़ा तो भाजपा को 100 सीटें भी नहीं मिलेंगी। पूरे देश की नजर इस पर टिकी है कि बैठक में कौन-कौन से बड़े नेता शामिल होंगे और क्या सभी मिलकर चुनाव लड़ने पर सहमत होंगे?

भैयाजी यह भी देखे: PM और गृह मंत्री को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

संजय राउत का केंद्र पर निशाना

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सुरक्षा (Bihar CM Nitish Kumar) कम कर दी गई। इस पर संजय राउत ने कहा, यह सब राजनीति से प्रभावित है, चाहे वह ईडी की छापेमारी हो या सुरक्षा में कमी। लेकिन उन्हें अपने कर्मों का फल मिलेगा। वे (भाजपा) अधिकतम क्या कर सकते हैं, वे हमें गोली मार सकते हैं या हमें जेल में डाल सकते हैं।

ममता बनर्जी आज पहुंचेंगी पटना

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी 23 जून के विपक्षी सम्मेलन में भाग लेने के लिए टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ गुरुवार (Bihar CM Nitish Kumar) को पटना रवाना होंगी। ममता बनर्जी और अभिषेक की पटना यात्रा बंगाल पंचायत चुनावों की पृष्ठभूमि में हो रही है, जिसमें सीपीएम और कांग्रेस, दोनों टीएमसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। बैठक में इन दलों के शीर्ष नेता भी शामिल होंगे।

naidunia

बैठक से पहले तेजस्वी यादव का बया

इस महत्वपूर्ण बैठक से पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, ऐसे कई नेता हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अधिक अनुभवी हैं और बैठक में हर कोई अपनी राय रखेगा। यह बैठक आने वाले दिनों में चुनाव में बदलाव की दिशा तय करेगी। बदलाव समय की मांग है क्योंकि लोगों के मुद्दों को सामने लाने की जरूरत है। अगला आम चुनाव लोगों को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए।

naidunia