spot_img

सीएम भूपेश बघेल का भाजपा पर तंज़, उनके लिए ओम माथुर ही सब कुछ…

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश बघेल का भाजपा पर तंज़, उनके लिए ओम माथुर ही...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में जैसे जैसे चुनाव का समय नज़दीक आते जा रहा है, वैसे ही सियासी बयानबाज़ियों में धार और तेज़ होने लगी है। अब सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के भाजपा नेताओं को लेकर तीखा तंज़ कसा है। उन्होंने भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे का इंतज़ार होने की बात कही, साथ ही प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पर भी सीधा हमला बोला है।

भैयाजी ये भी देखें : रोड, राम और राजनीति : रायपुर का VIP रोड होगा “राजीव…

मुख्यमंत्री ने मीडिया द्वारा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को सीएम प्रोजेक्ट करने से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा “छत्तीसगढ़ में भाजपा अरुण साव को सीएम प्रोजेक्ट करती है तो करे तो, कांग्रेस को भी इंतजार है कि भाजपा से कौन चेहरा है।”

उन्होंने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक अजय चंद्राकर के बयान पर कहा कि “क्या उन्हें चुनाव में कोई जिम्मेदारी दी गई है ? छत्तीसगढ़ में तो ओम माथुर ही भाजपा के लिए सबकुछ हो गए है। माथुर जी हर जगह दिखते हैं, मीडिया, ट्वीटर में…हर जगह…! वो कितना भी प्रयास कर लें भाजपा 2018 में हार गई थी, इस चुनाव में भी हारेगी, भाजपा को सफलता नहीं मिलेगी।”

भैयाजी ये भी देखें : विशेष : छत्तीसगढ़ को भाया यूपी का “कालानमक धान” बीज की…

मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री अमित शाह के 22 जून को दुर्ग जिले के दौरे को लेकर कहा कि “वे मेरे गृह जिले के दौरे पर आ रहे हैं, तो स्वागत है उनका। चुनाव प्रचार अपनी पार्टी के लिए करते हैं तो अच्छी बात है करें, कांग्रेस को कोई दिक्कत नहीं है। भाजपा के बड़े नेताओं के दौरे का कोई असर नहीं पड़ेगा।