spot_img

Breaking : मतगणना से पहले अमित जोगी का ट्वीट, धांधली और प्रशासन पर दबाव

HomeCHHATTISGARHBreaking : मतगणना से पहले अमित जोगी का ट्वीट, धांधली और प्रशासन...

रायपुर। मरवाही विधानसभा में हुए उप चुनाव की मतगणना से पहले ही अमित जोगी (Amit Jogi) ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भारत निर्वाचन आयोग और मुख्य निर्वाचन अधिकारी छत्तीसगढ़ से भी इसकी शिकायत सोशल मीडिया के ज़रिए की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : मरवाही उपचुनाव : मतगणना से पहले बोले विष्णुदेव, हमारी जीत तय

अमित जोगी (Amit Jogi) ने ट्वीट करते हुए लिखा “मरवाही उपचुनाव की कल मतगणना है।कांग्रेस को अपनी हार का पूरा अंदेशा हो गया है इसलिए मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel जी ने अपनी कुर्सी बचाने विशेष रूप से प्रदेश @INCChhattisgarh अध्यक्ष श्री @MohanMarkamPCC जी और प्रभारी मंत्री श्री @JaiSinghMLA जी को आज रात ही @GMarwahi मतगणना के दौरान धांधली और प्रशासन पर पूरा दबाव बनाने के लिए भेज दिया है।

मैं @CEOChhattisgarh @ECISVEEP से निवेदन करता हूँ कि दोनों महानुभावों पर कड़ी निगरानी रखें, उन्हें मतगणना केंद्र के कम से कम 10 किलोमीटर दूरी पर रखें और निर्वाचन अधिकारी को नतीजे घोषित होने तक फ़ोन से दूर रखें।

इस सम्बंध में मैं @jantacongressj @BJP4CGState गठबंधन का ‘एग्ज़िट पोल’ आपके साथ साझा कर रहा हूँ। इसमें 3-5% गलती की सम्भावना है।इसके अनुसार हमारे गठबंधन को कम से कम 11,140 की बढ़त (+/-3%= 4,327) मिलने की प्रबल सम्भावना है। एग्ज़िट पोल का मतदान केंद्र-वार विवरण आप इस लिंक में पढ़ सकते हैं।”

विष्णुदेव ने किया जीत का दावा
मतगणना से ठीक एक दिन पहले आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय भाजपा के जीत का दावा ठोका है। साय ने कहा कि “मरवाही की जनता ने भाजपा के पक्ष में वोट दिया है। निश्चित ही मरवाही में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी।” साय ने कांग्रेस प्रत्याशी को बाहरी बताते हुए कहा कि “मरवाही की जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी को बाहर निकालने का मन बना लिया है। उनका प्रत्याशी भी बाहरी था, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने स्थानीय को उम्मीदवार बनाया था, ऐसे में हमारी जीत निश्चित है।”