spot_img

इमरान खान पर नवाज का हमला, जल्द गिरेगी फर्जी सरकार

HomeINTERNATIONALइमरान खान पर नवाज का हमला, जल्द गिरेगी फर्जी सरकार

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज (Mariyam Nawaj) ने निशाना साधा है। मरियम नवाज ने दावा किया है, पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार जल्द गिरने वाली है। पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, चिलास में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मरियम ने कहा कि फर्जी शासकों के दिन खत्म हो चुके हैं और आखिरी धक्का 15 नवंबर को दिया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे- ट्रासजेंडर समुदाय के लिए खुला पहला मदरसा

लोगों को अपने वोट की रक्षा करनी चाहिए

मरियम (Mariyam Nawaj) ने यह भी आरोप लगाया कि गिलगित-बाल्टिस्तान चुनावों से पहले भी वोटों की हेराफेरी हो रही थी, और लोगों को अपने वोटों की रक्षा करनी चाहिए। उन्हें चोरी होने से रोकना चाहिए। पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष (Mariyam Nawaj) ने कहा कि गिलगित-बाल्टिस्तान के लोग हिमालय के पहाड़ों जितने मजबूत हैं और यहां के लोगों ने हमेशा अच्छे और बुरे समय में पार्टी का समर्थन किया है। उन्होंने दावा किया कि विकास परियोजनाओं और इलाके से गुजरने वाली सड़कों को पीएमएल-एन युग के दौरान बनाया गया था। पाकिस्तान ने हाल ही में घोषणा की थी कि 15 नवंबर को गिलगित-बाल्टिस्तान विधानसभा के लिए चुनाव होंगे।

भैयाजी ये भी देखे – राष्ट्रपति चुनाव: जो बाइडेन बने अमेरिका के नए राष्ट्रपति, पीएम मोदी- राष्ट्रपति कोविंद सहित कांग्रेस नेताओं ने दी बधाई

इमरान सरकार ने दिया था अंतरिम प्रांत का दर्जा

इमरान खान सरकार ने गिलगित-बाल्टिस्तान को अंतरिम प्रांत का दर्जा देने की घोषणा की थी, जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया और पूरे पाकिस्तान का समर्थन उन्हें मिला। चुनाव में इसी मुद्दे को हथियार बनाकर विपक्ष इमरान सरकार पर निशाना साध रहा है। आगामी चुनाव में इमरान सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।