spot_img

कलेक्टर बंगले में तैनात होमगार्ड ने की आत्महत्या

HomeCHHATTISGARHकलेक्टर बंगले में तैनात होमगार्ड ने की आत्महत्या

धमतरी। छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले (DHAMTARI NEWS) के ग्राम रुद्री के सिंचाई कालोनी में निवासरत एक होमगार्ड ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के कारणों का पता भी नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस विवेचना में जुटी है।

भैयाजी यह भी देखे: खुद को बताया IT अधिकारी और लूटे 60 लाख रुपये के सोने के बिस्कुट, चार आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार ग्राम बोरसी मगरलोड निवासी वासुदेव सिन्हा पुत्र प्रेमलाल सिन्हा (31) सिंचाई कॉलोनी गंगरेल क्वाटर नंबर A/5 में निवासरत था। उसकी ड्यूटी कलेक्टर बंगला में थी। घर में पत्नी काजल एवं दो पुत्री एक लगभग पांच वर्ष, दूसरी लगभग ढाई वर्ष है। बीती रात में पत्नी अपने बच्चों के साथ बाहर चबूतरे में (DHAMTARI NEWS)  पड़ोसी महिलाओं के साथ बैठी थी। रात दस बजे कमरे में लगे पंखे में कपड़े का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। थोड़ी देर बाद जब घर के लोग अंदर पहुंचे तब वे अंदर का मंजर देखकर दंग रह गए। तुरंत इसकी सूचना रुद्री थाना में दी गई।

naidunia

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर वार्डवासियों की भीड़ जुटनी (DHAMTARI NEWS)  शुरू हो गई। रुद्री थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची थी शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल घटना की विवेचना की जा रही है। जांच की जा रही है।