spot_img

सरकार के 9 साल पूरे होने पर बोले PM मोदी, भारत के निर्माण के लिए करते रहेंगे मेहनत

HomeNATIONALसरकार के 9 साल पूरे होने पर बोले PM मोदी, भारत के...

दिल्ली। केंद्र में भाजपा की सरकार को 9 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM NARENDRA MODI) ने प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार के सत्ता में नौ साल पूरे होने पर उनका हर फैसला लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होता है।

क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी (PM NARENDRA MODI) ने ट्वीट कर कहा है कि आज जब हम राष्ट्र की सेवा में 9 साल पूरे कर रहे हैं, मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं। हर निर्णय, हर लिया गया कदम, लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होता है। विकसित भारत के निर्माण के लिए हम और भी अधिक मेहनत करते रहेंगे।

भैयाजी यह भी देखे: बसें आपस में टकराई, 25 से अधिक लोग घायल, दो गंभीर

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है: अमित शाह

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सरकार के 9 साल पूरे होने पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार (PM NARENDRA MODI) के 9 साल सुरक्षा, राष्ट्रीय गौरव, विकास और गरीब कल्याण के अभूतपूर्व संयोजन के 9 वर्ष रहे हैं। आज एक ओर पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है और विश्व में गौरव के नए आयाम बना रहा है, वहीं दूसरी ओर सरकार ने विकास और गरीब कल्याण के नए मापदंड स्थापित किए हैं।

आज से शुरू हो रहा भाजपा का जनसंपर्क अभियान

बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर भाजपा आज से देशभर में अपना मेगा विशेष जनसंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है। भाजपा ने इस विशेष अभियान को 30 जून तक चलाने की योजना बनाई है। 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव के मद्देनजर इसे पार्टी की एक बड़ी कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। पीएम मोदी खुद बुधवार को राजस्थान के अजमेर में एक रैली को संबोधित करेंगे।