spot_img

ऑफ़िस जाने के लिए बुक की कैब, रास्ते में ड्राइवर ने युवती से की अश्लीलता…गिरफ़्तार

HomeNATIONALऑफ़िस जाने के लिए बुक की कैब, रास्ते में ड्राइवर ने युवती...

नोएडा। 25 मई को चलती कैब (कार) में एक कार ड्राइवर ने युवती के साथ छेड़खानी की, उसे छुआ और उसके साथ बदसलूकी की। जिसके बाद युवती ने अपनी एफ आई आर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को पकड़ लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने नेहरू की…

मिली जानकारी के मुताबिक घटना 25 मई की है। बीती रात सेक्टर 151 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक सेक्टर -16ए के फिल्म सिटी स्थित अपने ऑफिस जाने के लिए 25 मई को कैब की गई थी।

पीड़िता का आरोप है कि कार में उसके साथ कैब ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था। लड़की का आरोप है कि कैब चालक ने उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। उसके शरीर को छूना शुरू कर दिया। युवती अकेली थी इसलिए डर गई और अपने गंतव्य के आने का इंतजार करने लगी।

फिल्म सिटी में ऑफिस में पहुंचने के बाद उसने कैब ड्राइवर को पैसे देने की कोशिश की लेकिन वह फिर बदतमीजी करने लगा। जिस पर युवती ने ऑफिस के गार्ड को बुलाने की धमकी दी।

भैयाजी ये भी देखें : सर्वे : बहुमत का मानना है हिंदुत्व, राष्ट्रवाद का प्रतिनिधित्व करते…

जिसके बाद बिना युवती को उतरे कैब ड्राइवर तेजी से कैब को भगाते हुए काफी देर तक युवती को इधर-उधर घूमता रहा और फिर उसने युवती को वापस छोड़ा। फिलहाल पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और विनीत वर्मा नाम के कैब चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।