spot_img

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवार लेकर पहुंची महिलाएं

HomeCHHATTISGARHदो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवार लेकर पहुंची महिलाएं

भिलाई। भिलाई टाउनशिप एरिया (BHILAI NEWS) में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। पुलिस के सामने महिलाएं और पुरुष लाठी और तलवार लेकर पहुंचे। उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों को बुरी तरह मारा। उसकी दुकान और कार में जमकर तोड़फोड़ की। चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

भैयाजी यह भी देखे: छग में दो दिन बाद बदलेगा मौसम का मिजाज

बताया जा रहा है पूरा मामला सेक्टर 10 शॉप नम्बर 109 का है। यहां रहने वाले बीएसपी (BHILAI NEWS) कर्मी ब्रिज कुमार सिंह ने पुलिस में शिकायत की है कि 20 मई को उनका बेटा शिवांशु सिंह अपनी कार धोने के लिए घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले दिलीप रजक और उसकी बेटी आए। वे उसके बेटे से झगड़ा करने लगे। दिलीप ने वहां सुरेंद्र रजक, राजू रजक, अमन रजक को बुला लिया। उन लोगों ने मिलकर शिवांशु को लाठी, डंडा से बुरी तरह मारा पीटा।

उमेश त्रिपाठी और शिवांशु (BHILAI NEWS) को गंभीर चोटें आईं। इतना ही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन उसके बाद भी आरोपी तोड़फोड़ करते रहे। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करना भी जरूरी नहीं समझा। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।