spot_img

कांग्रेस विधायक के दामाद के घर चोरी

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस विधायक के दामाद के घर चोरी

अंबिकापुर। संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज के दामाद के सूने मकान में रविवार की देर रात चोरों (CHORI) ने धावा बोलकर 25 हजार रुपए नकद व करीब सवा 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर व अन्य सामान पार कर दिए। सूचना मिलते ही सीएसपी व गांधीनगर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

भैयाजी ये भी देखें : 5 दिन के दुधमुंहे को पेड़ पर लटका कर फांसी पर झूल गई मां

दरअसल विधायक के दामाद व बेटी एक शादी समारोह में शामिल होने रविवार की दोपहर गए थे। सोमवार को वापस लौटे तो उन्हें घटना के बारे में पता चला। सामरी के कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज (CHORI)  के दामाद ओमप्रकाश पैंकरा का गांधीनगर थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर कॉलोनी में दो मंजिला मकान है। घर में बेटी व दामाद ही फिलहाल रह रहे थे, बच्चे बाहर पढ़ने गए हैं। रविवार को विधायक के दामाद व बेटी किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम करतमा गए थे।

चोरों ने रॉड से तोड़ी 5 दरवाजे की कुंडी

चोरों ने मेन गेट को तोड़ने के बाद ग्राउंड फ्लोर के दरवाजे (CHORI) की कुंडी पहले तोड़ी। इसके बाद सीढ़ी के सहारे वे पहली मंजिल पर पहुंचे और वहां के 4 कमरों के दरवाजे की कुंडी तोड़कर पूरा घर खंगाल डाला। चोरों ने आर्टिफिशियल जेवर को सोने का तथा कृष्ण भगवान की मूर्ति को चांदी का समझकर अपने साथ ले गए।