spot_img

समीर वानखेड़े ने पुलिस से मांगी विशेष सुरक्षा, कारण है यह…..

HomeNATIONALसमीर वानखेड़े ने पुलिस से मांगी विशेष सुरक्षा, कारण है यह.....

मुंबई। मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी पत्नी को धमकियां मिलने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी खुद समीर ने दी। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरी पत्नी को कोई डराने की कोशिश में है और गंदे मैसेज कर रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : कुत्ते के हमले से बचने के लिए अमेजन के डिलीवरी बॉय ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

समीर वानखेड़े ने कहा कि वह मुंबई पुलिस कमिश्नर से विशेष सुरक्षा की मांग करेंगे। बता दें कि एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े की 2 दिन की सीबीआई की पूछताछ के बाद आज कोर्ट में उनके याचिका पर सुनवाई होनी है।वानखेड़े ने कहा कि मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है, जो भी लीगल है, सब मैं कोर्ट में बताने वाला हूं। सीबीआई को उनका पक्ष रखने दीजिए, हमारी सीबीआई को शुभकामनाएं हैं।

वानखेड़े ने कहा कि मेरे साथ सुरक्षा संबंधी समस्या है। इसलिए मुंबई पुलिस कमिश्नर (Sameer Wankhede) से पत्र द्वारा सिक्योरिटी की मांग करने वाला हूं। पुलिस को भी बताया जा चुका है। सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम, ट्विटर वगैरह पर लगातार धमकियां मिल रही हैं। इन सारे विषयों पर मुंबई पुलिस कमिश्नर के साथ मिलकर चर्चा करने वाला हूं।

क्या है आर्यन खान से जुड़ा मामला

समीर वानखेड़े पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी थी। दरअसल शाहरुख के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर 2021 को कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी (Sameer Wankhede)  के बाद गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, आर्यन पर लगे आरोपों को सही साबित करने के लिए पर्याप्त साक्ष्य पेश करने में नाकाम रहने पर बंबई हाई कोर्ट ने उन्हें 3 हफ्ते बाद जमानत दे दी थी। जिसके बाद सीबीआई ने आरोप लगाया था कि एनसीबी, मुंबई क्षेत्र को तीन अक्टूबर 2021 को क्रूज जहाज पर कुछ लोगों के पास मादक पदार्थ होने और उनके द्वारा उसका सेवन किए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उनके (एनसीबी) कुछ अधिकारियों ने आरोपियों को छोड़ने के एवज में रिश्वत मांगने की साजिश रची।