spot_img

भारतीय सेना और असम राइफल्स ने मणिपुर में संभाला मोर्चा

HomeNATIONALभारतीय सेना और असम राइफल्स ने मणिपुर में संभाला मोर्चा

इम्फाल। भारतीय सेना और असम राइफल्स द्वारा इंफाल (MANIPUR NEWS) से और आवश्यक सामान ले जाने वाले वाहनों को सुरक्षा प्रदान कर रही है। अधिकारियों ने कहा कि भारतीय सेना और असम राइफल्स यह सुनिश्चित करने के लिए अत्यंत तालमेल के साथ काम कर रहे हैं कि इम्फाल से और आवश्यक सामान ले जाने वाले वाहनों की रक्षा की जाए क्योंकि हिंसा प्रभावित मणिपुर में आवश्यक आपूर्ति की स्थिति घट रही है और गंभीर स्तर तक पहुंच गई है।

भैयाजी ये भी देखें : फर्जी पीएमओ अधिकारी किरण पटेल से जुड़े एक दर्जन स्थानों पर छापेमारी

इसके लिए, सेना और असम राइफल्स राज्य सरकार, मणिपुर पुलिस और सीएपीएफ (MANIPUR NEWS)  के साथ मिलकर एनएच 37, “मणिपुर की जीवन रेखा” के माध्यम से वाहनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निकट समन्वय और तालमेल से काम कर रहे हैं। सेना के अधिकारियों ने कहा, “सुरक्षा बल पूरी तरह से सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और एनएच 37 पर वाहनों की आवाजाही शुरू करना मणिपुर में सामान्य स्थिति की ओर एक और कदम है।”

भारतीय सेना के अनुसार, चावल, चीनी, दाल और ईंधन ले जाने (MANIPUR NEWS)  वाले ट्रकों, ईंधन टैंकरों और जेसीबी सहित 28 वाहनों का एक काफिला सीआरपीएफ और मणिपुर पुलिस के संरक्षण में नोनी से इंफाल के लिए गया है। मणिपुर में हिंसा में 70 लोगों की मौत और 1,700 घरों के जल जाने के बाद धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो रही है। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, मणिपुर में हिंसा के दौरान करीब 71 लोगों की जान चली गई, जबकि 230 से अधिक घायल हो गए और करीब 1700 घरों को जला दिया गया।