spot_img

एक्ट्रेस इरा का खुलासा, कभी नहीं सोचा था रणदीप सर के साथ काम करुँगी…

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस इरा का खुलासा, कभी नहीं सोचा था रणदीप सर के साथ...

मुंबई। रणदीप हुड्डा के साथ स्ट्रीमिंग सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आ रहीं एक्ट्रेस इरा मोर ने साझा किया कि वह उनकी सामान्य पृष्ठभूमि और संस्कृति से बंधी हैं।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : RBI वापस ले रहा 2000 रुपए के नोट,…

सीरीज में, वह रणदीप की साथी कॉप रानी पासवान का किरदार निभाती हैं, जो अपनी यूनिट के साथ अपराधियों का खात्मा करती है।

एक्ट्रेस ने कहा, मैंने हमेशा रणदीप सर की पसफॉर्मेस को पसंद किया है और उनके साथ काम करने के बारे में कभी नहीं सोचा। लेकिन, हम एक ही कॉम्यूनिटी से आते हैं, हम दोनों जाट हैं। हम एक शॉट के लिए तैयारी कर रहे थे और शूट से कुछ समय के लिए ब्रेक मिला।

ब्रेक के दौरान सभी कलाकारों ने एक-दूसरे का परिचय दिया। उन्होंने मेरा नाम पूछा जिस पर मैंने कहा, सर, इरा मोर और उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, क्या? मोर? मैंने हां में जवाब दिया। उन्होंने आगे बताया: फिर उन्होंने पूछा कि मैं कहां से हूं।

मैंने उन्हें बताया कि मैं आगरा से हूं लेकिन मेरा परिवार मुंबई में रहता है। उन्होंने फिर कहा, ओह तुम जाट हो और तब हम तुरंत अपनी संस्कृति और मूल्यों को साझा करने में जुड़ गए।

इंस्पेक्टर अविनाश अविनाश मिश्रा और अपराध के खिलाफ उनकी लड़ाई से प्रेरित एक कॉप ड्रामा है। अविनाश मिश्रा बढ़ते माफिया प्रभुत्व और अवैध हथियारों के व्यापार पर अंकुश लगाने के लिए अपनी टीम के साथ जूझते हुए दिखायी देंगे।

नीरज पाठक द्वारा लिखित और निर्देशित इस शो में उर्वशी रौतेला, अमित सियाल, अभिमन्यु सिंह, शालिन भनोट, फ्रेडी दारुवाला, राहुल मित्रा और अध्ययन सुमन भी लीड रोल में हैं। इंस्पेक्टर अविनाश फिलहाल जियो सिनेमा पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।