spot_img

नवजात के शव को नोच रहे थे कुत्ते, मानवता हुई शर्मसार

HomeCHHATTISGARHनवजात के शव को नोच रहे थे कुत्ते, मानवता हुई शर्मसार

अंबिकापुर। मानवता को शर्मसार (AMBIKAPUR NEWS) कर देने का मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपने नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंका और फरार हो गई। नवजात बच्चे का शव गुरुवार झाड़ियों में पड़ा मिला। शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोचा हुआ था। शरीर के नीचे से आधे हिस्से को कुत्तों ने नोच खाया था। जिस स्थल पर नवजात के शव मिला है, वहां आस पास कई निजी अस्पताल संचालित हैं। वहीं मेडिकल कॉलेज अस्पताल भी पास में ही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी।

भैयाजी ये भी देखें : मधुमक्खियों के हमले में कई लोग घायल

जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह एक व्यक्ति दर्रीपारा (AMBIKAPUR NEWS) में बिहीबाड़ी के पास कटहल तोड़ने पहुंचा था। वहां झाड़ियों में एक नवजात शिशु को देखा तो उसने शोर मचाया और आसपास के लोगों को जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर प्रतीक्षा बस स्टैंड सहायता केन्द्र प्रभारी एएसआई अभिषेक पांडेय टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने बताया कि शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच डाला था। शरीर के नीचे से आधे हिस्से को कुत्तों ने नोच खाया था। फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद दफन करवा दिया।

कई निजी अस्पताल हैं संचालित

बिहीबाड़ी में जिस स्थान पर नवजात (AMBIKAPUR NEWS) का शव मिला है इसके आस पास कई निजी अस्पताल भी संचालित हैं। वहीं इस क्षेत्र में इससे पूर्व भी नवजात के शव मिलने के मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।