spot_img

देसी लड़की होने का पूरा आनंद लेती हैं एक्ट्रेस सारा अली खान

HomeENTERTAINMENTदेसी लड़की होने का पूरा आनंद लेती हैं एक्ट्रेस सारा अली खान

मुंबई। सारा अली खान का मानना है कि उनके किरदारों की प्रासंगिकता इस तथ्य से आती है कि वह अपने देश की नब्ज से मजबूती से जुड़ती हैं और भारतीय देसी लड़की होने का आनंद लेती हैं। उनका गर्ल-नेक्स्ट-डोर अवतार हमेशा से ही प्रशंसकों का पसंदीदा रहा है,

भैयाजी ये भी देखें : अजूनी फेम आयुषी खुराना ने गर्मियों के लिए शेयर किए हाइड्रेशन टिप्स

और एक बार फिर वह लक्ष्मण उटेकर निर्देशित आगामी फिल्म जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल के साथ एक युवा मध्यवर्गीय महिला की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह केवल अन्य अभिनेताओं पर बढ़त हासिल करने के लिए ऐसी भूमिकाएं चुनती हैं, सारा अली खान ने कहा : मुझे नहीं पता कि क्या यह बढ़त हासिल करने के बारे में है, लेकिन सच्चाई यह है कि मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अपने देश की नब्ज से बहुत मजबूती से जुड़ती हूं।

उन्होंने कहा, मैं खुद को जुहू की एक भारतीय देसी लड़की के रूप में सोचकर बड़ी हुई हूं, जो अपने मामा के साथ रहती है और आपके साथ ईमानदार होने के लिए वास्तव में कोई तामझाम और शौक नहीं है, और सिर्फ फिल्मी दोस्त हैं।

सारा ने आगे कहा, इसलिए, कोई भी हमेशा अपनी भारतीयता पर बहुत गर्व करते हुए बड़ा हुआ है। मुझे लगता है कि यह एक अधिक व्यक्तिगत चीज है।

यह (अभिषेक कपूर) गट्टो सर का विजन या आनंद सर (आनंद एल राय) का मार्गदर्शन है, या लक्ष्मण सर के निर्देश जो मुझे एक ऐसे किरदार की तरह महसूस कराते हैं जिससे आप जुड़े हो सकते हैं, मुझे लगता है कि वास्तव में यही है, कम से कम मेरे लिए।

अभिषेक कपूर ने सारा को बहुप्रशंसित केदारनाथ और आनंद एल. राय ने धनुष-अक्षय कुमार-स्टारर अतरंगी रे में अभिनय का मौका दे चुके हैं। जरा हटके जरा बचके दो युद्धरत भागीदारों के बारे में एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है।

यह मैडॉक फिल्म्स बैनर के तहत दिनेश विजान द्वारा समर्थित है। 2 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में राकेश बेदी, शारिब हाशमी और नीरज सूद भी हैं। सारा जरा हटके जरा बचके के अलावा ऐ वतन मेरे वतन, मर्डर मुबारक और जगन शक्ति के एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में भी व्यस्त हैं।