spot_img

केंद्र सरकार के नौ साल पर बोले भूपेश, जिसमें हाथ डाला उसमें हुआ नुक़सान…

HomeCHHATTISGARHकेंद्र सरकार के नौ साल पर बोले भूपेश, जिसमें हाथ डाला उसमें...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर तीखा तंज़ कसा है। उन्होंने कर्नाटक चुनाव में आए परिणामों के बाद अब छत्तीसगढ़ में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी क आशंका भी जताई है है।

भैयाजी ये भी देखें : स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो नाबालिक समेत 13…

भेंट मुलाकात कार्यक्रम में रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री बघेल ने मीडिया से कहा कि “मोदी जी की उपलब्धि नोट बंदी है। काला धन से लेकर नोटबंदी पर कोई जवाब नहीं दे रहे। कितना काला धन आया ? इस पर कोई आंकड़े नहीं दे रहे, महंगाई से हाहाकार मचा है, जिसमें हाथ डाले वो नुकसान हुआ।”

वहीँ सीएम बघेल से जब कर्नाटक चुनाव परिणामों से जुड़ा एक सवाल किया गया। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि “वहां के चुनाव परिणाम से भाजपा के शीर्ष के नेता अब तक उबर नहीं पाए हैं। हिंसक प्राणी जब घायल हो जाता है, तो और ताबड़तोड़ हमला करता है। यानी अब ईडी के ताबड़तोड़ छापे पड़ेंगे।”

बीजेपी के पास षड्यंत्र के अलावा कुछ नहीं

भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए बलौदाबाजार-भाटापारा जिला रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में भाजपा के चावल घोटाले के आरोप को नकारते हुए कहा कि “हम पर लगाया आरोप बेबुनियाद है।” उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास षड्यंत्र के अलावा कुछ नहीं बचा है। रमन सिंह की सरकार में हजारों करोड़ों का घोटाला हुआ, चुनाव के बाद 12 से 14 लाख राशन कार्ड काटा, फिर रमन सिंह बताएं कि वसूली के लिए क्या कार्रवाई की।

सीएम हाउस आएँगे मुखिया के मेज़बान

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात के समापन को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि जिनके-जिनके घर खाने गया था, उन परिवारों को सपरिवार खाने पर मुख्यमंत्री निवास बुलाऊंगा। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे, इस दौरान मुख्यमंत्री जिले के लोगों को बड़ी सौगात दे सकते हैं।