spot_img

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस के प्रदेश महामंत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

रायगढ़। छत्तीसगढ़ की सूरजपुर पुलिस (SURAJPUR NEWS) ने प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री व एक अन्य के खिलाफ फेब्रिकेशन संचालक से काम दिलवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने के मामले में अपराध दर्ज किया है। फर्म के संचालक हितेश अग्रवाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी फर्म पोल, चैनलिंग ग्लेनाइड वायर एवं स्टील फर्नीचर व अन्य कार्य करती है।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ में व्यावसायिक परीक्षाओं का रास्ता साफ, कोर्ट ने जारी किया ये निर्देश

रायगढ़ निवासी वासुदेव यादव ने यह बताया कि वो कांग्रेस का प्रदेश महामंत्री है और ठेका दिलवाने के नाम पर अपने पार्टनर श्रीनिवासन अय्यर को भेजकर पांच लाख रुपए ले लिए लेकिन(SURAJPUR NEWS) ठेका नहीं मिला। पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है, आरोपियों के द्वारा न तो मुझे किसी प्रकार का काम दिलाया गया और न ही मेरी राशि वापस की जा रही है। सूरजपुर पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद महामंत्री प्रदेश कांग्रेस वासुदेव यादव व श्रीनिवासन अय्यर के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

मामले की पु​ष्टि सूरजपुर टीआई प्रकाश राठौर (SURAJPUR NEWS) ने की है। टीआई राठौर ने बताया, कि मामले में कांग्रेस महामंत्री का नाम आया है, वासुदेव यादव और श्रीनिवासन अय्यर के खिलाफ ठगी की शिकायत मिली थी। प्राथमिक जांच के बाद दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।