spot_img

LIC एजेंट की मिली सड़ी गली लाश, सड़ने पर बदबू आई तो हुई जानकारी

HomeCHHATTISGARHLIC एजेंट की मिली सड़ी गली लाश, सड़ने पर बदबू आई तो...

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई (BHILAI NEWS) में एक LIC एजेंट की सड़ी गली लाश मिलने का मामला सामने आया है। एजेंट हाउसिंग बोर्ड खमरिया के दीनदयाल आवासीय परिसर में एफ 401 में रहता था। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम से उसके कमरे से बदबू आ रही थी। जब बदबू असहनीय हो गई तो लोगों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर देखा तो फंदे में कई दिन पुराना शव लटका हुआ था।

लाश को कमरे से निकालती हुई पुलिस व अन्य

स्मृति नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पं. दीनदयाल उपाध्याय कालोनी (BHILAI NEWS)  में रहने वाले अनुपम तिवारी (42 साल) की फंदे में लटकी हुई लाश मिली है। उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। अनुपम पेशे से एलआईसी एजेंट था और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करता था। पुलिस ने पूरे कमरे को सील करके शव को फंदे से नीचे उतरवाया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेजा गया। अनुपम ने फांसी क्यों लगाई पुलिस इसका पता लगाने के लिए कॉलोनी में रहने वाले और उसके परिचित व परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि वो फिलहाल वो कुछ नहीं कह सकती, लेकिन कर्ज, लव एंगल सहित अन्य बातों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

तीन से चार दिन पहले लगाई फांसी

पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पाया कि अनुपम ने फांसी तीन से चार दिन (BHILAI NEWS)  पहले लगाई है। उसका शव बुरी तरह सड़ गया था। बॉडी में कीचे पड़ने लगे थे और तेज दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने किसी तरह शव को पीएम के लिए भेजा और कमरे को सील कर दिया है।