spot_img

कांग्रेस के सुंदरकांड पाठ के जवाब में बीजेपी ने पढ़ा हनुमान चालीसा का पाठ

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस के सुंदरकांड पाठ के जवाब में बीजेपी ने पढ़ा हनुमान चालीसा...

रायपुर। कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के ऐलान के बाद छत्तीसगढ़ में भी राजनीति गरमा गई है। राजधानी रायपुर में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया।

हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा में कहा, ‘कांग्रेस पार्टी बजरंग बली और बजरंग दल पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी कर्नाटक के अपने घोषणा पत्र में कहती है बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिना किसी वजह के बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात कहते हैं। असल में कांग्रेस का असली एजेंडा सनातन धर्म का विरोध है, इसीलिए सनातन धर्म का विरोध करने तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। बजरंग दल के बहाने यह बजरंग बली का विरोध कर रहे हैं, क्योंकि बजरंग दल का कार्य धर्म की सेवा और रक्षा है।

पूर्व मंत्री ने कहा, हनुमान चालीसा पाठ कर हमने हनुमान जी से प्रार्थना की है कि सनातन विरोधी नीतियों पर चल रही कांग्रेस कांग्रेस को वे सद्बुद्धि प्रदान करें। साथ ही, बृजमोहन ने राज्य सरकार को चुनौती दी कि वे जरा नक्सलियों को नियंत्रित कर लें। यहां की कानून व्यवस्था, माफिया को संभाल लें। रही बात बजरंग दल की तो बजरंगी हनुमान जी के भक्त हैं।सनातन धर्म के रक्षक और सेवक हैं। उनके भक्तों पर हनुमान जी पर प्रतिबंध लगाने की जुर्रत न करें।