spot_img

आरक्षण के फैसले पर भूपेश-रमन का ट्वीट वॉर, रमन ने लिखा “सच्चाई सामने आई”

HomeCHHATTISGARHआरक्षण के फैसले पर भूपेश-रमन का ट्वीट वॉर, रमन ने लिखा "सच्चाई...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 58 प्रतिशत आरक्षण पर लगी रोक को सुप्रीम कोर्ट द्वारा हटाए जाने के बाद सियासी बयान बाज़ी का दौर शुरू हो गया है। सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जहाँ भाजपा पर तंज कसा, वहीं इसका जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तीखा पलटवार किया है।

भैयाजी ये भी देखें : अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस के अवसर पर सीएम ने दी सौगात, मकान…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर एक ट्वीट किया। सीएम बघेल ने इस ट्वीट में लिखा “58% आरक्षण पर हाईकोर्ट के फैसले पर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा रोक लगाने के निर्णय का हम सब स्वागत करते हैं। पर छत्तीसगढ़ के युवाओं के खिलाफ भाजपा के षड्यंत्र के विरूद्ध हमारा संघर्ष जारी रहेगा। राज्यपाल नए विधेयक पर हस्ताक्षर करें तभी सही न्याय मिलेगा। लड़ेंगे-जीतेंगे।”

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए डॉ. रमन सिंह ने भी एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में डॉ. रमन ने लिखा “भाजपा सरकार ने पहले ही बहुत गंभीरता से विचार कर 58% आरक्षण लागू किया था और आज माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने इस पर मुहर लगाकर युवा साथियों के लिए भर्ती के रास्ते खोल दिए हैं। इस 58% आरक्षण में बाधक बनने वाली कांग्रेस सरकार की सच्चाई अब युवाओं के सामने है।”