spot_img

कांग्रेस के गढ़ में कैसे खिलेगा ‘कमल’, PM Modi ने कार्यकर्ताओं को दिया ये गुरुमंत्र

HomeNATIONALकांग्रेस के गढ़ में कैसे खिलेगा 'कमल', PM Modi ने कार्यकर्ताओं को...

दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव (VIDHANSABHA CHUNAV) के निकट आते ही सभी पार्टियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इस बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा को जीत दिलाने के लिए आज पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक कर उन्हें गुरुमंत्र दिया। पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाते हैं।

भैयाजी यह भी देखे: Weather Update : अभी छत्तीसगढ़ को मिली गर्मी से राहत, बारिश बदली से लुढ़का पारा

पीएम ने दिए सुझाव

पीएम मोदी ने वीडियो संबोधन के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं (VIDHANSABHA CHUNAV) से कहा कि उन्हें कर्नाटक के लोगों के बीच जाकर हर छोटी बात समझानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को लंबे भाषण की जरूरत नहीं है। उन्हें सिर्फ अपनी सरकार के कार्य गिनाने हैं और लोगों को बताना है कि राज्य में भाजपा सरकार आने से कैसे विकास में तेजी आई है।

भाजपा के नेताओं पर स्नेह की बारिश कर रहे लोग

प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में जो भी भाजपा नेता प्रचार के (VIDHANSABHA CHUNAV)  लिए जा रहे हैं उनपर लोग स्नेह की बारिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह दिखा रहा है कि कैसे लोग भाजपा से प्रेम करते हैं। पीएम ने आगे कहा कि मैं भी भाजपा का एक अनुशासित कार्यकर्ता होने के कारण दो दिन बाद कर्नाटक के लोगों के बीच आ रहा हूं।

कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि हमें बताना होगा कि कैसे कांग्रेस के जमाने में विकास की जगह केवल भ्रष्टाचार की बाते होती थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों में जितने एम्स बनाए उससे ज्यादा हमारी सरकार ने 10 सालों में बना दिए।