spot_img

आयरन मैन मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो से सोशल मीडिया में बवाल

HomeENTERTAINMENTआयरन मैन मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो से सोशल मीडिया में बवाल

मुंबई। जवानी से लेकर बुढ़ापे की कगार पर आने वाले विवादित अभिनेता आयरन मैन मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी न्यूड फोटो को लेकर फिर विवादों में हैं। दरअसल, मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया में एक अपनी न्यूड फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है “हैप्पी बर्थडे टू मी #55 ”

जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। कई लोग उनके इस फोटोशूट का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो मिलिंद (Milind Soman) के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर दी गई है।

 

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to me ! . . . #55 📷 @ankita_earthy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


भैयाजी ये भी पढ़ें – कॉन्ट्रोवर्सी में पूनम पांडे, गोवा में वीडियो शूट करने पर दर्ज़ हुई FIR

मॉडल-एक्टर-फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन (Milind Soman) के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 294 (अश्लील एक्टर और सॉन्ग) और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अश्लील सामग्री पोस्ट करने के लिए दंड) के तहत मामला दर्ज किया है। मिलिंद सोमन (Milind Soman) की न्यूड फोटो के बाद एक तरफ विवाद खड़ा हो गया है तो दूसरी तरफ लोग उनकी 55 साल की उम्र में गठीली बॉडी देखकर फिटनेस के लिए लोगो आहे भी भर रहे हैं।

 

 

भैयाजी ये भी पढ़ें – जैकलीन फर्नांडिस का सलमान संग ग्लैमरस अवतार,देखि

मिलिंद सोमन(Milind Soman) पर अपूर्व का तंज

इस फोटो के बाद अपूर्व असरानी ने तंज कसते हुए कहा है ‘पूनम पांडेय और मिलिंद सोमन, दोनों अपने बर्थडे सूट में गोवा में देखे गये। पांडेय अधनंगी, सोमन पूरे नंगे। अश्लीलता के लिए पांडेय क़ानूनी पचड़े में पड़ गयीं।वहीं सोमन 55 की उम्र में अपने शरीर की फिटनेस के लिए प्यार पा रहे हैं। मुझे लगता है कि हम अपनी निर्वस्त्र महिलाओं के मुक़ाबले निर्वस्त्र पुरुषों के प्रति अधिक दया दिखाते हैं।’

 

भैयाजी ये भी पढ़ें – Income tax Raid : मिले 1 करोड़ कैश, ज्वैलरी और दस्तावेज़,…

इस फोटो के बाद अपूर्व असरानी ने तंज कसते हुए कहा है ‘पूनम पांडेय(Poonam Pandeya) और मिलिंद सोमन(Milind Soman), दोनों अपने बर्थडे सूट में गोवा में देखे गये। पांडेय अधनंगी, सोमन पूरे नंगे।  अश्लीलता के लिए पांडेय क़ानूनी पचड़े में पड़ गयीं।वहीं सोमन 55 की उम्र में अपने शरीर की फिटनेस के लिए प्यार पा रहे हैं। मुझे लगता है कि हम अपनी निर्वस्त्र महिलाओं के मुक़ाबले निर्वस्त्र पुरुषों के प्रति अधिक दया दिखाते हैं।’