spot_img

सीएम भूपेश को बृजमोहन की चिट्ठी, लिखा”भेंट मुलाकात स्क्रिप्टेड, भाजपा पार्षद और जनता को शामिल करें”

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश को बृजमोहन की चिट्ठी, लिखा"भेंट मुलाकात स्क्रिप्टेड, भाजपा पार्षद और...

 

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में विधायक बृजमोहन ने आज दक्षिण विधानसभा में होने वाले भेंट मुलाकात कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद एवं आम जनता की सहभागिता को सुनिश्चित कराने की बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कही है।

बृजमोहन अग्रवाल ने अपने पत्र में लिखा है कि “भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आप रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को आ रहे हैं। अभी तक राजधानी रायपुर में हुए 3 विधानसभाओं के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में यह स्पष्ट तौर पर देखा गया है कि शासन एवं प्रशासन के निर्देश पर पुलिस प्रशासन के बल पर भाजपा पार्षदों एवं आम जनता को एक मुलाकात स्थल पर जाने से रोका जाता है, ताकि प्रशासन एवं सरकार की नाकामियों को देश और प्रदेश के सामने उजागर ना हो जाए।”

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने इस कार्यक्रम को पूरी तरह से स्क्रिप्टेड बताते हुए भी जिला प्रशासन और निगम अधिकारियों पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री से भारतीय जनता पार्टी के पार्षद और जनप्रतिनिधियों को शामिल करने के साथ ही जनता को भी शामिल करने की बात कही है। वहीं कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी सीएम बघेल का ध्यान भी आकृष्ट किया है।

पढ़िए पूरा पत्र…