spot_img

बेंगलुरु में प्रचार करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, सीएम बघेल ने किया कमेंट

HomeCHHATTISGARHबेंगलुरु में प्रचार करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, सीएम बघेल ने...

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह (RAMAN SINGH) सोमवार की शाम कर्नाटक चुनाव के प्रचार के लिए बैंगलुरु रवाना हुए। इसके पहले पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर भी वहां पहुंच चुके हैं और 25 को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव भी जाएंगे। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा नेताओं की ड्यूटी लगाए जाने के पत्रकारों के प्रश्न पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि वर्षों बाद ड्यूटी लगी है। अच्छी बात है, हमारी शुभकामनाएं हैं, पूछपरख तो हुई।

भैयाजी यह भी देखे: कथावाचक प्रदीप मिश्रा आज से सुनाएंगे शिव महापुराण की कथा, लोगों ने पंडाल में डाला डेरा

गौरतलब है कि डा. सिंह 25 और 26 अप्रैल को कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार (RAMAN SINGH)  के लिए बेंगलुरु विधानसभा की बोमनहल्ली सीट पर प्रचार करेंगे। वह यहां पिछले तीन बार की विधायक भाजपा प्रत्याशी सतीश रेड्डी एम. के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे । इसके साथ ही विगत पांच वर्षों में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर पत्रकार वार्ता में चर्चा करेंगे।

बता दें कि एक सप्ताह पहले भाजपा (RAMAN SINGH)  ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम भी शामिल है। कर्नाटक में भाजपा लगातार चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई है। बता दें आगामी 10 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।