spot_img

रियल एस्टेट कंपनी के 50 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

HomeNATIONALरियल एस्टेट कंपनी के 50 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

चेन्नई। आयकर विभाग (IT RAID) ने तमिलनाडु में बड़ी कार्रवाई की है। आयकर अधिकारी तमिलनाडु में 50 से अधिक जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं। समाचार एजेंसी के मुताबिक, ये छापेमारी निजी रियल एस्टेट कंपनी जी स्क्वायर के ठिकानों पर की जा रही है।

बीजेपी ने लगाए थे आरोप

सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी राजधानी (IT RAID) चेन्नई के अलावा कोयंबटूर, त्रिची में भी की जा रही है। हाल ही में तमिलनाडु में विपक्षी दल भाजपा ने सत्तारूढ़ डीएमके के शीर्ष नेताओं पर रियल एस्टेट कंपनी को राज्य में तेजी से बढ़ने में मदद करने का आरोप लगाया था।

भैयाजी यह भी देखे: मछली पकड़ने गए 4 युवक नदी में डूबे, 3 की मौत, एक लापता

डीएमके कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

आयकर विभाग की कार्रवाई के विरोध में डीएमके कार्यकर्ताओं (IT RAID) ने विरोध प्रदर्शन किया है। डीएमके विधायक एमके मोहन के बेटे के घर हुई छापेमारी का डीएमके ने विरोध किया है। डीएमके कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि विधायक का बेटा जी स्क्वायर के शेयरधारक हैं।

कर्नाटक में भी छापेमारी

उधर, चुनावी राज्य कर्नाटक (IT RAID) में भी आयकर विभाग ने छापेमारी की है। आयकर की टीम ने कांग्रेस के पूर्व नेता के ठिकानों पर छापा मारा है। अधिकारियों ने गंगाधर गौड़ा के दो आवासीय परिसरों और दक्षिण कन्नड़ के बेलथांगडी में एक शैक्षणिक संस्थान पर छापा मारा है।