spot_img

प्रदेश में बढ़ रही सामूहिक हत्या और आत्महत्या की घटनाएं : केदार

HomeCHHATTISGARHप्रदेश में बढ़ रही सामूहिक हत्या और आत्महत्या की घटनाएं : केदार

रायपुर। खरोरा में हुई सामूहिक आत्महत्या पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप (RAIPUR NEWS) ने सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश की 90 प्रतिशत जनता नहीं जानती है कि गृह मंत्री कौन है? सरकार हाथ बांधकर बैठी हुई है। सामूहिक हत्या और आत्महत्या की घटनाएं प्रदेश में बढ़ती जा रही है।

भैयाजी यह भी देखे: राहुल गांधी का बंगला खाली कराने पर बोले सीएम भूपेश, कीमत चुकानी पड़ेगी

हेट स्पीच मामले में बीजेपी नेता पर हुई एफआईआर पर केदार कश्यप ने कहा कि सबसे पहले हेट स्पीच पर सीएम को अपने पिता पर एफआईआर करनी चाहिए। कवासी लखमा और बृहस्पति सिंह पर एफआईआर करनी चाहिए।हिंसक घटना को अंजाम देते हैं, और क्षेत्र के मंत्री एक भी जवाब नहीं देते।

बुलडोजर पर गर्म प्रदेश की सियासत (RAIPUR NEWS) के बीच मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर पूर्व मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के मंत्री अपना विभाग संभाल नहीं पा रहे हैं। और दूसरों के विभाग की बात कर रहे हैं। अवैध तत्वों को कांग्रेस संरक्षण देती है।अवैध तत्वों के खिलाफ बुलडोजर चलना चाहिए।

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के दौरे पर केदार कश्यप (RAIPUR NEWS) का बयान ने कहा कि 24 से 30 अप्रैल तक रायपुर, दुर्ग और बस्तर संभाग के विभिन्न बैठक में सम्मिलित होंगे। सभी बूथों की समीक्षा भी जाएगी। बस्तर संभाग में धूमधाम से ओम माथुर का स्वागत करेंगे।