spot_img

CSK के हरफनमौला खिलाडी मोईन अली ने कहा, धोनी और मॉर्गन में कई समानताएं

HomeSPORTSCSK के हरफनमौला खिलाडी मोईन अली ने कहा, धोनी और मॉर्गन में...

मुंबई। इंग्लैंड और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली ने कहा है कि इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मॉर्गन और CSK के कप्तान एमएस धोनी में काफी समानता है। दोनों परिस्थितियों की परवाह किए बिना मैदान में शांत और संयम रहते हैं।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने कहा, साउथ सिनेमा के अनुभव से बॉलीवुड में मिली मदद

मोईन अली ने इयोन मॉर्गन और एमएस धोनी दोनों की कप्तानी में काफी खेला है। धोनी यकीनन विश्व क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं, जिन्होंने 2011 में विश्व कप, टी20 विश्व कप (2007) और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी, जबकि मॉर्गन ने इंग्लैंड को 2019 में अपना पहला एकदिवसीय विश्व कप दिलाया।

मीडिया से बात करते हुए मोईन ने धोनी और मॉर्गन की कप्तानी शैली के बीच एकमात्र अंतर पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि वे कितने स्पष्ट और शांत हैं, वे बहुत समान हैं, लेकिन बहुत अलग भी। सबसे बड़ा अंतर ये है कि धोनी कप्तानी अपने गट फील पर करते हैं। जबकि मॉर्गन डेटा के आधार पर सोचते हैं। लेकिन वे दोनों बहुत शांत हैं और तौर-तरीकों में वे बहुत समान हैं।

धोनी के बारे में आगे बात करते हुए, मोईन अली ने कहा कि धोनी की विनम्रता ही उन्हें अलग बनाती है, भले ही उनके पास एक बड़ा प्रशंसक आधार है। एमएस की सबसे अच्छी बात ये है कि वह बहुत ही सामान्य व्यक्ति हैं। जाहिर है, उसके पास काफी फॉलोअर्स हैं, लेकिन इसका उन्हें जरा भी घमंड नहीं।

भैयाजी ये भी देखे : हमेशा से फिल्मों में हीरोइन बनना चाहती थी छोटे पर्दे की एक्ट्रेस “कावेरी प्रियम”

वह बहुत विनम्र स्वभाव के हैं। आप उनसे कुछ भी बात कर सकते हैं। CSK आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। धोनी की अगुआई वाली टीम ने अब तक टूनार्मेंट में अपने चार में से दो मैच जीते हैं और तालिका में छठे स्थान पर है।