spot_img

आप अध्यक्ष हुपेंडी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-भारी पड़ेगी अनियमित कर्मचारियों की अनदेखी

HomeCHHATTISGARHआप अध्यक्ष हुपेंडी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-भारी पड़ेगी अनियमित कर्मचारियों...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के अलग-अलग स्थानों पर अनियमित कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसको लेकर राजधानी रायपुर में प्रदेशभर के कोटवार संघ के सदस्य और पदाधिकारी 18 से 20 अप्रैल तक प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : अच्छी ख़बर : बिरनपुर में लौट रहा अमन चैन, ग्रामीण बोले-प्रशासन…

इसके अलावा अलग-अलग विभाग के अनियमित कर्मचारियों ने भी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने की रणनीति बनाई है। छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ ने एक दिवसीय काम का बहिष्कार किया। पिछले कई दिनों से राजधानी रायपुर में रसोईयां संघ का प्रदर्शन जारी है। इस दौरान रसोईया संघ की प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष नीलू ओगरे के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया।

सभी अनियमित कर्मचारियों की मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी आज प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी अनियमित कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करते हैं और सरकार से मांग करते हैं कि इनकी सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरी की जाए। उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों से आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारियों के साथ खड़ी रही और आगे भी उनके हक और मांगों की लड़ाई पार्टी लड़ती रहेगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने पिछले चार सालों में ठेकेदारी प्रथा को अपनाकर कर्मचारियों के साथ धोखा और नाइंसाफी की है। यदि सरकार इन कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं करती है तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरकर कर्मचारियों के समर्थन में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के शासकीय सेवकों और उनके परिजनों का इन 92 अस्पतालों…

उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण को लेकर अनियमित कर्मचारी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सरकार इन कर्मचारियों के आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। साथ ही उनकी मांगों को पूरा करने के बजाय उन्हें जबरन परेशान किया जा रहा है। जो बिलकुल निंदनीय है। हम सरकार के इस कदम की घोर निंदा करते हैं।