spot_img

बालक आश्रमों में कोरोना विस्फोट, 18 स्टूडेंट संक्रमित

HomeCHHATTISGARHबालक आश्रमों में कोरोना विस्फोट, 18 स्टूडेंट संक्रमित

बीजापुर। बीजापुर मे कोरोना ने दस्तक (BIJAPUR NEWS) दे दी है। जिले के दो बालक आश्रमों से 18 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव आने से शिक्षा विभाग व ईलाके मे हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

भैयाजी यह भी देखे: UGC ने जारी किया नेशनल क्रेडिट फ्रेमवर्क, NCRF में वेद और पुराण में विशेषज्ञता को भी शामिल करने की पहल

बताया जा रहा है कि भैरमगढ़ के बीएमओ नें एक टीम भेज कर आश्रम के 89 बच्चों में 89 बच्चों के सैम्पलों की जांच कराई गई थी। इसमें 18 बच्चों में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भैरमगढ़ ब्लॉक (BIJAPUR NEWS) के चिकित्सा अधिकारी संदीप कश्यप ने बताया कि हिंगुम और छोटेपल्ली में स्थित बालक आश्रम के 18 बच्चों की एंटीजेन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में क्वारंटाइन किया गया है। एक साथ 18 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

24 घंटे में मिले 264 पाजिटिव

छत्‍तीसगढ़ में मंगलवार को 4158 सैंपल जांच में कोरोना के 264 पाजिटिव मरीज मिले हैं। रायपुर में सर्वाधिक 54, राजनांदगांव में 26, दुर्ग में 16, सरगुजा में 21 समेत अन्य जिलों में मरीज मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में 727 सक्रिय मरीज हो गए हैं।