spot_img

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के कोर ग्रुप में बड़े बदलाव के संकेत, जल्द हो सकता है निर्णय

HomeCHHATTISGARHविधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के कोर ग्रुप में बड़े बदलाव के...

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा की कोर कमेटी (RAIPUR NEWS) की बैठक के बाद अब संगठन के इस ग्रुप में बड़े बदलाव के संकेत हैं। कम से कम तीन नए सदस्य इस समूह में शामिल हो सकते हैं और कुछ को संगठन से बाहर किया जा सकता है।

कोर कमेटी की बैठक के बाद चर्चा हुई तेज

पार्टी सूत्रों की मानें तो प्रदेश भाजपा (RAIPUR NEWS)  के कोर ग्रुप में बदलाव को लेकर हाईकमान ने भी सहमति दे दी है। कोर ग्रुप में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, कोषाध्यक्ष नंदन जैन को लिया जा सकता है, बल्कि कुछ पुराने नेताओं को बाहर किया जा सकता है। इस ग्रुप से पूर्व भाजपा के अध्यक्ष विक्रम उसेंडी को भी बाहर किया जा सकता है। हालांकि जिन नेताओं को बाहर किया जाएगा उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए गठित घोषणा पत्र समिति में जगह दी जाएगी।

भैयाजी यह भी देखे: सलमान को फिर मिली गैंगेस्टर से धमकी

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भाजपा (RAIPUR NEWS)  ने जिला प्रभारी, सह प्रभारी और विधानसभा प्रभारियों की समीक्षा करने का निर्णय लिया है। मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव के नेतृत्व में इन प्रभारियों के कामकाजों की समीक्षा की जाएगी। गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन की समीक्षा बैठक के बाद अब प्रदेश स्तर के नेताओं ने भी समीक्षा करनी शुरू कर दी है।