spot_img

छत्तीसगढ़ के गृह सचिव से ठगी, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ के गृह सचिव से ठगी, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृह सचिव अरुणदेव गौतम (ARUNDEV GAUTAM) को सस्ते में फर्नीचर देने का झांसा देकर बेंगलूरु के कारोबारी ने 65 हजार की ठगी कर ली। गृह सचिव के निर्देश पर उनके सुरक्षाकर्मी ने टिकरापारा थाना में शिकायत की है। पुलिस ने कारोबारी प्रवीण जान और मेला आयोजक सुजीत कुमार गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

भैयाजी यह भी देखे: नक्सलियों ने वन विभाग के प्लांटेशन में की तोड़फोड़, वनकर्मी को धमकी दी

पुलिस के मुताबिक गृह सचिव (ARUNDEV GAUTAM)  के सुरक्षाकर्मी गिरधर कुलदीप ने मामले की शिकायत की है। सुरक्षाकर्मी ने टिकरापारा पुलिस को बताया, कि वो रावणभांठा मैदान में लगे मेले में गृह सचिव अरुणदेव गौतम के साथ पिछले दिनों गया था। मेले में बेंगलूरु के कारोबारी प्रवीण जान ने फर्नीचर किंग के नाम से स्टॉल लगाया था। गृह सचिव को घर के लिए फर्नीचर लेना था, तो उन्होंने स्टॉल से सोफा और डिनर टेबल पसंद किया।

सोफा और डिनर टेबल की कीमत दो लाख तीन हजार थी, लेकिन कारोबारी ने डेढ़ लाख रुपए में देने की बात कही। कारोबारी को गृह सचिव (ARUNDEV GAUTAM)  के फोन से सुरक्षाकर्मी ने 50 हजार रुपए ऑनलाइन एडवांस दिया और 15 हजार रुपए एक दिन बाद मेले में जाकर नगद दिया। कारोबारी ने गृह सचिव के घर से जाकर नाप ले लिया और सामान तीन से पांच सप्ताह में देने की बात कही। पैसा लेने के बाद आरोपी ने 4 अप्रैल तक सामान नहीं भेजा, तो पुलिस को मामले की शिकायत की गयी है।