spot_img

कमांडो 3 की एक्ट्रेस रोज खान ने कहा, आसान नहीं था इंडस्ट्री में सफ़र…

HomeENTERTAINMENTकमांडो 3 की एक्ट्रेस रोज खान ने कहा, आसान नहीं था इंडस्ट्री...

मुंबई। कमांडो 3 और हिट: द फस्र्ट केस जैसी फिल्में कर चुकीं एक्ट्रेस रोज खान ने शेयर किया है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनका सफर आसान नहीं था।

भैयाजी ये भी देखें : कम नहीं हुई महेंद्र सिंह धोनी की कमाई…झारखंड के सबसे बड़े इंडिविजुअल टैक्स पेयर

शहर में अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा: मेरा जन्म और पालन-पोषण बनारस में हुआ। मैं एक बहुत ही मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हूं।

जब मैं मुंबई शिफ्ट हुई तो मुझे काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा। शुरूआत में मैं ऑडिशन देने के लिए रोजाना ट्रेन से सफर करती थी। इस महंगे शहर में गुजर-बसर करना आसान नहीं था। एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह अपना करियर बनाने के लिए शहर में आई तो शुरूआत में उन्हें मुंबई में सब कुछ मैनेज करना पड़ा।

मेरी पढ़ाई से लेकर घर के किराए तक, सब कुछ शुरू में मुश्किल था। एक समय था, जब मेरा शेड्यूल ऑडिशन देना और वापस घर आना था। मेरे पास इतना पैसा नहीं था, लेकिन कड़ी मेहनत और धैर्य के साथ, मैं करियर बनता चला गया। कई बार रिजेक्शन झेलने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और कोशिश करती रहीं।

एक्ट्रेस ने कहा: इंडस्ट्री में एंट्री करना इतना आसान नहीं था, लेकिन संघर्ष जीवन का एक हिस्सा है। मुझे शुरूआत में बहुत अस्वीकृति का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी, मैं ऑडिशन देती रही।

इंडस्ट्री में उनका अब तक का सफर कैसा रहा है, इस बारे में बात करते हुए रोज ने कहा, यह एक रोमांचक यात्रा रही है क्योंकि मुझे कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है।

 

हालांकि, मुझे बहुत खुशी है कि मुझे शानदार भूमिकाएं निभाने का मौका मिला है। यह मेरी फिल्मों या शो के लिए है। आज, मैं जो कर रही हूं, उससे मुझे संतुष्टि मिलती है।