spot_img

पंजाब के होशियारपुर में घिरा अमृतपाल? पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान

HomeNATIONALपंजाब के होशियारपुर में घिरा अमृतपाल? पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान

दिल्ली। खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (AMRITPAL SINGH) की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। मंगलवार रात से ही अमृतपाल की तलाश में पुलिस ने होशियारपुर में नाकाबंदी कर रखी है। पुलिस ने अभी भी होशियारपुर-फगवाड़ा रोड को सील किया है। पुलिस किसी भी व्यक्ति को न आने दे रही है और न ही गांव से किसी को बाहर जाने की अनुमति है।

भैयाजी यह भी देखे: राहुल गांधी सांसद नहीं रहे तो आवास कैसे रहेगा : अजय चंद्राकर

अमृतपाल और उसके साथी पपलप्रीत सिंह की तलाश में पुलिस ने शहर (AMRITPAL SINGH) से लगभग दस किलोमीटर दूर गांव मरनाइया में मंगलवार रात पौने दो बजे तक सर्च आपरेशन चलाया। इसके बाद गांव हरखोवाल में सर्च आपरेशन शुरू किया गया जो रात ढाई बजे तक जारी रहा। सूत्रों के अनुसार दो युवकों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। गांव मरनाइया से लुधियाना नंबर की एक इनोवा (PB10CK-0527) कार बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि इसी कार में दोनों युवक सवार थे। पुलिस द्वारा पीछा करने पर वे कार छोड़कर फरार हो गए थे।

दरअसल, मंगलवार शाम सवा सात बजे दो संदिग्ध इनोवा (AMRITPAL SINGH) से गांव में प्रवेश किए तो पीछे से भारी संख्या में पुलिस कर्मचारी भी पहुंच गए। एकाएक पुलिस पहुंचने से गांव के लोग भी दहशत में आ गए। इसी बीच संदिग्ध युवकों को गांव में आगे निकलने का रास्ता नहीं मिला तो वह गुरुद्वारा साहिब के पास इनोवा छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने पूरे गांव को सील कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

18 मार्च से फरार है अमृतपाल

18 मार्च को अमृतपाल सिंह और उनके खालिस्तान समर्थक ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के सदस्यों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है। वह 18 मार्च को जालंधर जिले में पुलिस के जाल से बच गया था।