spot_img

ग्राहक की गाड़ी खड़ी करवाने को लेकर भिड़े थे दो पक्ष, दुकानदार ने खुद पर डाला केरोसीन

HomeNATIONALग्राहक की गाड़ी खड़ी करवाने को लेकर भिड़े थे दो पक्ष, दुकानदार...

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर (KANPUR NEWS) के चकेरी थाना क्षेत्र में दो दुकानदारों के बीच झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक दुकानदार ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले वहां मौजूद व्यक्ति ने उस पर पानी डाल दिया। घटना का एक वीडियो सामने आया है।

भैयाजी यह भी देखे: ग्राउंड वाटर में नाइट्रेट की मात्रा ज्यादा, पेट की बीमारी संबंधी केस बढे, छोटे बच्चों में ब्लू बेबी सिंड्रोम का खतरा

पुलिस ने दोनों पर शांति भंग की कार्रवाई की है। लालबंगला बाजार में ग्राहक का वाहन खड़ा कराने को लेकर दो दुकानदारों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की दुकान का सामान फेंक दिया। इससे नाराज होकर होकर दुकानदार ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगाने की कोशिश की। लोगों ने दुकानदारों में बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।

आपस में चचेरे भाई हैं सभी

लालबंगले में भानु नुखरा की फूल वाली गली (KANPUR NEWS)  में पूजा सामग्री की दुकान है। उनके बगल में ही चचेरे भाई पंकज और संजीव की दुकान है। मंगलवार शाम को भानु की दुकान में एक ग्राहक आया, जिसने पंकज की दुकान के सामने गाड़ी खड़ी कर दी। इसके बाद पंकज और संजीव भानु के साथ गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी।

दोनों पक्षों पर शांतिभंग की कार्रवाई

पंकज और संजीव ने भानु की दुकान (KANPUR NEWS) का सामना सड़क पर फेंक दिया। इससे आक्रोशित होकर भानु ने खुद पर केरोसीन डाल लिया और आग लगाने की कोशिश की। अन्य दुकानदारों ने भानु को रोका। इसी दौरान किसी ने उस पर पानी डालकर बचाया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। थाना प्रभारी रतनेश सिंह ने बताया कि दोनों पक्षो के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।