spot_img

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बदलने की अटकलों को सैलजा ने बताया शिगूफा

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बदलने की अटकलों को सैलजा ने बताया शिगूफा

रायपुर। छत्त्तीसगढ़ में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बदलने (RAIPUR NEWS) की अटकलों को प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने शिगूफा करार दिया है। सोमवार को कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंची प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि प्रदेश में सत्ता और संगठन के बीच बेहतर तालमेल बना हुआ है, ऐसे में किसी परिवर्तन की कोई भी आवश्यकता नहीं है। राज्यों में इस तरह की सियासी शिगूफे उड़ते रहते हैं, जिस पर बहुत ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली प्रवास से लौटने केबाद यह संकेत दिया था कि संगठन मेें बदलाव होगा। इसकेबाद राजनीतिक गलियारे मेें यह चर्चा शुरू हो गई कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को बदला जाएगा। यह चर्चा सोमवार को विधानसभा में भी चली।

भैयाजी यह भी देखे: गुजरात पहुंचा एच3एन2 संक्रमण, वडोदार में महिला की मौत, देश में तीसरा मामला

विपक्षी विधायकों ने मरकाम पर निशाना साधते (RAIPUR NEWS) हुए कहा कि सरगुजा के किसी मंत्री को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जा रही है। हालांकि बदलाव की अटकलोें के बीच मंत्री टीएस सिंहदेव ने मोहन मरकाम का समर्थन किया। एक दिन पहले ही सिंहदेव ने कहा था कि जब सब कुछ अच्छा चल रहा है, तब ऐसे में संगठन में बदलाव की क्या जरूरत है। कुमारी सैलजा ने संगठन में बदलाव नहीं होने के कारणों को भी गिनाया।

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में इस साल विधानसभा (RAIPUR NEWS) चुनाव होना है। छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार ने जिन मापदंडों को तय कर प्रदेश के लोगों के हित में काम किया है, संगठन उन्हीं योजनाओं को लेकर प्रदेश में काम कर रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इसे ही आधार बनाकर आगे बढ़ेगी और फिर सत्तासीन होगी। कांग्रेस के प्रदर्शन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कुमारी सैलजा और मोहन मरकाम भी शामिल हुए। मंच पर तीनों नेता एक साथ बैठे थे और ठहाके लगाते नजर आए।