spot_img

भाजपा ने अनुसूचित जाति मोर्चा में किया बदलाव, प्रभारियों की जारी की लिस्‍ट

HomeCHHATTISGARHभाजपा ने अनुसूचित जाति मोर्चा में किया बदलाव, प्रभारियों की जारी की...

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव (RAIPUR NEWS) होने वाले हैं। चुनाव को ध्‍यान में रखते हुए राजनीतिक दलाें में बदलाव का दौर जारी है। भारतीय जनता पार्टी भी पार्टी को मतबूत करने के लिए नई टीम तैयार कर रही है। इसी क्रम में भाजपा ने आज अनुसूचित जाति मोर्चा में बदलाव किया है। पार्टी ने संभाग के प्रभारी और सह प्रभारियों की लिस्‍ट जारी की है। इसके अलावा पार्टी ने अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला प्रभारी और सह प्रभारियों की लिस्‍ट भी जारी की है, जिसमें जिला प्रभारी और सह प्रभारियों के 70 पदाधिकारियों को मौका मिला है।

भैया जी यह भी देखे: दुर्ग में कपड़ा व्यवसायी से साइबर ठगी, ठगों ने पौने 4 लाख का लगाया चूना

इन्‍हें मिली संभाग प्रभारी की जिम्‍मेदारी

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष अरूण साव और प्रदेश महामंत्री पवन साय (RAIPUR NEWS)  की मंजूरी के बाद अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्‍यक्ष नवीन मार्कंडेय ने यह लिस्‍ट जारी की है। जारी लिस्‍ट के अनुसार वेदराम जांगड़े को रायपुर संभाग का प्रभारी, दयावंत धर बांधे को बिलासपुर, आत्‍माराम बंजारे को दुर्ग, दुर्गा महेश्‍वर को सरगुजा, विनोद खांडेकर को बस्‍तर का प्रभारी की जिम्‍मेदारी दी गई है।

इन्‍हें मिली संभाग के सह प्रभारी की जिम्‍मेदारी

पार्टी ने अश्‍वनी टंडन को रायपुर संभाग का सह प्रभारी, संतोष मारकडेय (RAIPUR NEWS) को बिलासपुर, हरिनाथ खुंटे को दुर्ग, ओमेश जिभेकर को सरगुजा, खेमराज बाकर को बस्‍तर संभाग का सह प्रभारी बनाया गया है।