spot_img

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने टाईगर को किया बर्थडे विश, लिखा-मोस्ट ब्यूटीफुल…

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस दिशा पटानी ने टाईगर को किया बर्थडे विश, लिखा-मोस्ट ब्यूटीफुल...

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ गुरुवार को 33 साल के हो गए और उनकी पूर्व कथित प्रेमिका और अभिनेत्री दिशा पटानी ने उनके लिए एक प्यारा सा जन्मदिन संदेश साझा किया है।

भैयाजी ये भी देखें : “द ब्रोकन टेबल” की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल बोली, शॉर्ट फिल्मों के लिए भी है व्यापक दर्शक

टाइगर के बर्थडे पर दिशा ने टाइगर कॉस्ट्यूम पहने उनकी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया था। उन्होंने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो टिगी। आप हमेशा सबसे खूबसूरत और प्रेरणादायक रहें।

टाइगर फिलहाल अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे हैं। कॉफी विद करण 7 में टाइगर से दिशा के साथ उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया था।

उन्होंने करण से कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वे अक्सर लंच के लिए साथ जाते हैं क्योंकि उन्हें एक जैसा खाना पसंद है, जहां दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप या ब्रेकअप की बात नहीं मानी।

बड़े मियां छोटे मियां, जो एक एक्शन फ्रेंचाइजी की शुरूआत होगी, अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 की हिट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की अगली कड़ी है,

जिसे डेविड धवन ने निर्देशित किया था। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और जफर ने किया है।