spot_img

छात्राओं को दिखाते थे गंदी वीडियों…फेरते थे हाथ…तीन टीचर गिरफ्तार…

HomeCHHATTISGARHछात्राओं को दिखाते थे गंदी वीडियों...फेरते थे हाथ...तीन टीचर गिरफ्तार...

महासमुंद। छात्राओं से अश्लील बातें करने वाले छुईडबरी के तीन शिक्षकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इन शिक्षकों के खिलाफ पालकों ने कोमाखान थाने में शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। तीनों शिक्षकों में से एक प्राथमिक शाला व दो माध्यमिक शाला के शिक्षक हैं।

भैयाजी ये भी देखे : CGBord : कल बारहवीं का पहला पर्चा, 3 लाख 30 हज़ार छात्र दिलाएंगे परीक्षा

आपको बता दें कि छात्राओं ने तीन शिक्षकों पर अश्लील वीडियो दिखाने, बैड टच करने व अश्लील बातें करने का आरोप लगाते हुए अपने पालकों से शिकायत की थी। पालकों की शिकायत पर कोमाखान पुलिस ने तीनों शिक्षक आसकरन साहू, महेन्द्र बघेल,

मनोज चन्द्राकर पर धारा 354, 292, 34 भादवि, 67 आईटी एक्ट, पास्को एक्ट की धारा 8, 10 एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम 1989 की धारा 3 (2), (वी ए) के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

छात्राओं ने शिक्षकों के बारे में बताया कि शिक्षक हर रोज शराब पीकर आते हैं। हमारे साथ गाली गलौज करते हैं। अपने बदन की मालिश करवाते हैं। हमको अपने सामने बुलाकर अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाते हैं।

भैयाजी ये भी देखे : RDA सरचार्ज में दे रहा 50 प्रतिशत की छूट, 31 मार्च तक मिलेगा लाभ

हमारे गांव वाले को गरीब लोग हमारा कुछ कर नहीं पाएंगे बोलकर धमकी भी देते हैं। यही सब बात को सुनकर गांव वाले ने तत्काल ही शिक्षा अधिकारी एवं पुलिस चैकी को सूचना दी थी।