spot_img

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अपनी ही पार्टी के सीनियर नेताओं को दे रहा था गाली, आडियो वायरल, FIR दर्ज

HomeCHHATTISGARHभाजयुमो जिलाध्यक्ष अपनी ही पार्टी के सीनियर नेताओं को दे रहा था...

भिलाई। जिला भाजयुमो अध्यक्ष द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं (BHILAI NEWS) को गाली देने का कथित आडियो प्रसारित होने के बाद अब भाजयुमो अध्यक्ष के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज हो गई है। भाजयुमो को सोशल मीडिया प्रभारी ने ही छावनी थाना में शिकायत की है। जिसमें उन्होंने गाली गलौज करने और धमकाने का आरोप लगाया है। घटना की शिकायत पर छावनी पुलिस ने जिला भाजयुमो अध्यक्ष के खिलाफ गाली गलौज और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर ली है।

भैया जी यह भी देखे: 3 दिवसीय यात्रा पर भारत पहुंचे चेक विदेश मंत्री जान लिपावस्की , द्विपक्षीय मुद्दों पर होगी चर्चा

बता दें कि शहर में एक आडियो तेजी (BHILAI NEWS)  से प्रसारित हुआ था। जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा था कि उस आडियो में भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा अपने ही विंग के सोशल मीडिया प्रभारी को धमका रहे हैं। साथ ही वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गाली भी दे रहे हैं। आडियो प्रसारित होने के बाद शहर की राजनीति में बड़ा भूचाल आया। विपक्षी दल के नेताओं ने इस पर जमकर निशाना भी साधा था।

लड़के भेजकर धमकाने का आरोप लगाया

हालांकि भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा ने इस आडियो को बनावटी और झूठा करार दिया था, लेकिन छावनी थाना में दर्ज एक एफआइआर के बाद फिर से इस मुद्दे को हवा मिल गई है। साथ ही इस बात की भी कहीं न कहीं पुष्टि हो गई है कि आडियो में जो आवाज है, वो जिला भाजयुमो अध्यक्ष अमित मिश्रा की ही है।

भाजयुमो के सोशल मीडिया प्रभारी जीवन गुप्ता ने (BHILAI NEWS)  छावनी थाना में इस मामले की शिकायत की है। जिसमें जीवन गुप्ता ने यह आरोप लगाया है कि भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा ने बीते आठ फरवरी को उन्हें अपने घर पर बुलाए थे। वहां पर उन्हें कहा था कि वो जैसा कहें, वैसा ही काम करना होगा। साथ ही जीवन गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया कि भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गाली भी दी थी। साथ ही उन्हें धमकाया था। उसके बाद वे उनके घर के पास लड़कों को भेज रहे हैं। जिससे उन्हें खतरा महसूस हो रहा है। इस शिकायत पर छावनी पुलिस ने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अमित मिश्रा के खिलाफ गाली गलौज और धमकाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।